छत्तीसगढ़बड़ी खबर

BIG NEWS: सलवार सूट पहने चोर ने चुराए ढाई लाख, महिला से कहा- शोर मचाया तो चाकू से मार दूंगा

उज्जैन में चोरी का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल एक चोर ने सलवार सूट पहनकर एक घर से ढाई लाख रूपए साफ कर दिए. हैरानी की बात ये है कि चोर के हौसले इतने बुलंद थे कि चोरी के परिवार की एक महिला की आंख खुल गई तो चोर ने उसे चाकू दिखाकर धमकी दी कि अगर उसने शोर मचाया तो वह उस पर चाकू से हमला कर देगा. (I will kill her with a knife)

READ ALSO-CG NEWS: एक ही ऑटो में इतने सवारी रखना पड़ा भारी, वीडियो सामने आते ही पुलिस ने दी ये दर्दनाक सजा

घटना शहर के थाना नीलगंगा क्षेत्र की है. जहां धन्नालाल की चाल में रहने वाले जगदीश वर्मा के घर बीती रात एक चोर घुस आया. हैरानी की बात ये है चोर महिला के वेश में सलवार सूट पहनकर और चुन्नी से अपना मुंह ढककर घर में घुसा. चोर घर में घुसने के दौरान सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गया. पीड़ित जगदीश वर्मा उद्योगपुरी की एक फैक्ट्री में काम करते हैं.

पीड़ित परिवार की महिला प्रभा ने बताया कि रात करीब 3.30 बजे उन्हें कुछ आवाज आई, जब उन्होंने उठकर देखा तो एक चोर उनके पति के पर्स से पैसे निकाल रहा था. चोर ने चाकू दिखाकर धमकी दी कि अगर वह चिल्लाई तो वह उन पर चाकू से हमला कर देगा. डर के मारे महिला कुछ नहीं बोली और चोर मौका देखते ही वहां से रफू चक्कर हो गया. पीड़ित परिवार का कहना है कि घर से करीब 90 हजार रुपए नगद, 2 मंगल सूत्र, एक अंगूठी, 2 झुमके, एक सोने की चेन समेत कुल 2.5 लाख रुपए से अधिक का सामान चोरी करके भागा है. (I will kill her with a knife)

READ ALSO-CG NEWS: छत्तीसगढ़ में ओपन स्कूल के अंतर्गत वर्ष में अब दो बार मुख्य परीक्षा आयोजित किया जाएगा, इससे नियमित पढ़ाई से वंचित विद्यार्थियों के लिए …

शिकायत पर पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालकर चोर की तलाश में जुटी है. चोर जल्दबाजी में अपनी चप्पलें यहीं छोड़ गया है साथ ही ताले को भी उसने टंकी में फेंका है. घटना पर उज्जैन के एएसपी अभिषेक आनंद ने कहा कि फरियादी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. सबूत के लिए फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और डॉग स्कवायड की मदद ली जा रही है

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button