बड़ी खबर

देवेंद्र जांगड़े और प्रियंका की जोड़ी ने फिल्म इंडिस्ट्री में मचाया धमाल, ‘बेनी के गजरा’ गीत के गजरे की महक से महका पूरा छत्तीसगढ़

Devendra Jangde and Priyanka ‘बेनी के गजरा’ यूट्यूब चैनल एवीएम गाना पर रिलीज किया गया, जो कर्णप्रिय मधुर हैं वही वीडियो भी आकर्षक है गाने पर व्यूज लगातार बढ़ रही हैं.और दर्शक गाने को पसंद भी कर रही हैं, निर्माता अनिल प्रिया चौहान ने बताया कि गीत के रिलीज के साथ ही फिल्म का ट्रेलर भी सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जा रहा है, वही फिल्म जून में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.(evendra Jangde and Priyanka’s pair)

यह भी पढ़े: बच्चे और सामान से जब भरे थे दोनों हाथ, महिला ने प्लेन में ‘ओवरहेड केबिन’ को अपने पैर से कर दिया बंद..

Devendra Jangde and Priyanka जिस प्रकार से यूट्यूब पर लगातार व्यूज बढ़ रहे हैं उम्मीद की जा रही है कि जबरदस्त हिट होगी और यूट्यूब पर यह गाना धूम मचाएगी, गाने का फिल्मांकन बहुत ही सुंदर है और संगीत के साथ गायन भी अति उत्तम है प्रेम कहानी पर आधारित है फिल्म में फोन अतः पारिवारिक व मनोरंजक है फिल्म की पूरी शूटिंग रायपुर छत्तीसगढ़ के विभिन्न लोकेशन पर की गई है जिसमें छत्तीसगढ़ के खूबसूरत वह मनोरम स्थलों को फिल्माया गया है इसमें छत्तीसगढ़ी पलायन को भी दर्शाया गया है.

यह भी पढ़े: प्यार में पागल युवक ने लड़की के घर में घुसकर किया प्रपोज, फिर कुछ देर बाद हो गई ऐसी हालत..

Devendra Jangde and Priyanka फिल्म में मनोरंजन के साथ ही सामाजिक मुद्दा व संदेश भी हैं इस फिल्म में छत्तीसगढ़ी सिनेमा जगत से देवेंद्र प्रियंका परमार अनिल शर्मा दीक्षित कॉमेडी अंसारी किशोर मंडल संतोष साहू नीरज के जयंती मनहर लतारा ही व अन्य ने अभिनय किया है. फिल्म के गानों को कोरियोग्राफर निशांत उपाध्याय नंदू पांडे ने बहुत ही खूबसूरती से सजाया है.

यह भी पढ़े: BREAKING: रायपुर में महिला की अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल करने वाला कपड़ा कारोबारी के खिलाफ मामला दर्ज..

इस फिल्म के सिनेमैटोग्राफर लक्ष्मण यादव है, जिन्होंने निर्देशक देवेंद्र जांगड़े की परिकल्पना को बहुत ही बारीकी से पर्दे में उतारा है. इस फिल्म के एडिटर सुजीत सिंह, राहुल सिंह है, फिल्म के बैकग्राउंड म्यूजिक जितेंद्रियम देवेंद्र का है और ताम्बी अन्ना के कमाल का एक्शन डिजाइन किया गया है जबकि फिल्म के निर्माता अनिल प्रिया चौहान, निर्देशक देवेंद्र जांगड़े, एसोसिएट प्रोड्यूसर प्रिया चौहान लेखक देवेंद्र जांगड़े, संगीतकार सूरज महानंद, गीतकार देवेंद्र जांगड़े व गायक अनुराग शर्मा पीआरओ युधिष्ठिर महतो है।(evendra Jangde and Priyanka’s pair)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button