क्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

छत्त्तीसगढ़ में एक दिन में सामूहिक दुष्कर्म के तीन मामले पुलिस की बढ़ाई चिंता नाबालिग के साथ हुआ गैंगरेप.

Chhattisgarh three gang rape जशपुर जिले में अनाचार के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।एक ही दिन में अनाचार व सामूहिक दुष्कर्म के 3 मामलों ने पुलिस की चिंता बढ़ा दी है। कुनकुरी में दो मामले,कोतबा व तपकरा में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में कार्यवाही हो ही रही थी कि कांसाबेल थाने में भी नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आ गया।

जरुरी खबर :-बलौदाबाजार : सुहेला,लवन,सरसींवा,भटगांव स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में होगी शिक्षकों की भर्ती, जाने कैसे करे आवेदन

Chhattisgarh three gang rape आपको बता दे की कांसाबेल थाना क्षेत्र में हुए इस गैंग रेप में मामले को दबाने के लिए लाखों के सौदेबाजी की खबर सामने आ रही है जिसका इकरारनामा सोशल मिडिया में वायरल हो रहा है। बहरहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है।चारों आरोपियों के विरुद्ध कांसाबेल पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जरुरी खबर :- मोदी स्टाइल में IPS अफसर Bhojram Patel ने ली विदाई,ऑफिस की सीढ़ियों पर सर झुकाकर दफ्तर को किया प्रणाम

Chhattisgarh three gang rape थाना प्रभारी आभास मिंज ने बताया की सामूहिक दुष्कर्म में चार आरोपी रामजीत डोम पारस डोम संजय कोरवा नरेश कोरवा के खिलाफ आईपीसी की धारा 363,376 डी 4, 6पास्को एक्ट के तहत अपराध कर चारो आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका हैं।मामले में सूक्ष्म जाँच के लिए एडिशनल एसपी के कांसाबेल पहुंची पीड़िता से मिल घंटो बात किया, एएसपी ने बताए की आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई जल्द पूरी करने की कोशिश कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही हैं।

जरुरी खबर :- फ्री फ्री फ्री…अब राशन कार्ड धारकों को हर साल फ्री मिलेंगे गैस सिलेंडर, प्रदेश के लोगों को होगा फायदा

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button