Madhya pradeshक्राइमबड़ी खबर

इंस्टाग्राम आपके लिए भी बन सकता है खतरा: 13 साल की नाबालिक के साथ इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर, 3 हैवानो ने अपहरण करके किया गैंगरेप…

ग्वालियर: ग्वालियर जिले के डबरा में रहने वाली एक नाबालिग लड़की को अगवा कर गैंगरेप का आरोप लगा है। पुलिस की कहानी के मुताबिक नाबालिग लड़की को उसके सोशल मीडिया पर फ्रेंड बने युवक ने पहले तो अगवा कर लिया…फिर उसे ग्वालियर लाकर अपने दो दोस्तों के साथ हवस का शिकार बनाया। इतने पर भी जब हैवानों का मन नहीं भरा तो उन्होंने लड़की के अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए और उन्हें व्हाट्सएप पर शेयर कर दिया।

इसके बाद लड़की ने अपने परिजनों को पूरी बात बताई। परिजनों के साथ लड़की डबरा सिटी कोतवाली थाने पहुंची और उसने आरोपी दिलीप वंशकार, ज्योतिराज और अंकेश बेलगढा़ के खिलाफ अपहरण करने और गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। खास बात यह है कि लड़की मात्र 13 साल की है जिसके साथ तीन हैवानो ने दुष्कर्म किया था। इसलिए उन पर पास्को एक्ट की धारा भी लगाई गई है।

आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी
पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से उनके मोबाइल जप्त कर लिए हैं जिसमें यह अश्लील फोटो थे। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। वही लड़की का मेडिकल कराकर उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

पता चला है कि 3 अप्रैल को लड़की अपनी कोचिंग जा रही थी तभी उसके सोशल मीडिया की इंस्टाग्राम साइट पर फ्रेंड बने दिलीप ने उसे मिलने के लिए बुलाया और अपनी मोटरसाइकिल पर बैठकर ग्वालियर ले गया। जहां उसने अपने दोस्त के कमरे पर ज्योतिराज और अंकेश के साथ लड़की को हवस का शिकार बनाया। इन बदमाशों ने लड़की के फोटो आदि भी खींच लिए थे जिसे उन्होंने बाद में वायरल कर दिया। पुलिस आरोपियों से घटना के बारे में अन्य जानकारी भी हासिल कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button