बड़ी खबरमनोरंजन

‘आदिपुरुष’ की स्क्रीनिंग पर थियेटर में हुई एक दुर्लभ घटना, जिसे देखकर दर्शक ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाने लगे, देखे वीडियो…

नई दिल्ली: प्रभास और कृति सेनन के अभिनय से सजी फिल्म ‘आदिपुरुष’ तमाम विवादों के बीच आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. बिग बजट फिल्म ‘रामायण’ पर आधारित है, जिसके प्रचार-प्रसार में मेकर्स बीते दिनों काफी मेहनत कर रहे थे. उन्होंने फिल्म के प्रमोशन के तौर पर भगवान हनुमान के लिए सिनेमाघरों में एक सीट रिजर्व की, लेकिन जब एक थियेटर में भगवान हनुमान के स्वरूप प्रकट हुए, तो लोगों की खुशी और रोमांच का ठिकाना नहीं रहा.

https://www.instagram.com/p/CtinrsWoDqR/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

वायरल वीडियो में, कैमरा दीवार की ओर फोकस कर रहा है, जिस पर ध्यान देने पर पता चलता है कि एक बंदर सिनेमाहॉल की खिड़की से झांक रहा है और स्क्रीन की ओर देख रहा है. ऐसा लगता है कि वह भी बाकी लोगों की तरह फिल्म का लुत्फ उठा रहा है. जब लोगों की नजर गई, तो वे खुशी और आस्था से जय श्रीराम के नारे लगाने लगे. पूरा सिनेमाहॉल ‘जय श्रीराम’ के नारों से गूंज उठा. बता दें कि लोग बंदर को भगवान हनुमान का स्वरूप मानते हैं.

‘आदिपुरुष’ को हिंदी के अलावा दक्षिण भारतीय भाषाओं तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज किया गया. फिल्म को 62 हजार स्क्रीन पर दिखाया गया, जिसमें से 4000 स्क्रीन पर इसका हिंदी वर्जन दिखाया गया. दूसरी ओर, अल्लू अर्जुन की एक फोटो सुर्खियां बटोर रही है, जिसकी वजह से ‘आदिपुरुष’ में उनके कैमियो की चर्चा हो रही है.

फैंस अल्लू अर्जुन की वायरल फोटो को शेयर करके उनके कैमियो का दावा कर रहे हैं. वे तस्वीर में वानर बने नजर आ रहे हैं, हालांकि फोटो में उनके फैंस के लिए भी उन्हें पहचानना मुश्किल होगा. बता दें कि ‘आदिपुरुष’ को लेकर क्रिटिक्स की राय बहुत अच्छी नहीं हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में फिल्म को लेकर अपनी राय जाहिर की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button