एजुकेशनछत्तीसगढ़बड़ी खबर

नशे में धुत नशेड़ी प्रधान पाठक का वीडियो हुआ वायरल, देखे वीडियो…

रायगढ़: शा० प्राथमिक शाला जामबहार के प्रधान पाठक शोभन साय चौहान का शराब के नशे में धुत एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के साथ शराबी प्रधान पाठक पर कड़ी कार्यवाही हेतु ग्राम जामबहार के सरपंच एवं अभिभावकों द्वारा आज जिला कलेक्टर को लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत में बताया गया है कि शा० प्राथमिक शाला जामबहार, तह०- लैलूंगा, जिला रायगढ़ (छ०ग०) के प्रधान पाठक शोभन साय चौहान द्वारा शैक्षणिक दिवस में मदिरा पान कर शाला में आकर छात्र/छात्राओं के साथ दुर्व्यहार किया जाता है। उक्त प्रधान पाठक द्वारा शाला प्रांगण में ही अन्य व्यक्तियों से शराब मंगाकर तथा कोई व्यक्ति नहीं मिलने पर शाला में कार्यरत् अन्य कर्मचारी से शराब मंगाकर खुल मैदान में बैठकर मदिरा पान किया जाता है। अभिभावकों के द्वारा मना करने पर उनकों धमकी देता है और कहता है कि मेरा कुछ नहीं बिगाड सकता अपने बच्चे को पढ़ाना है

तो पढाओं नहीं तो अपने बच्चे को ले जाओं । गत् दिनांक 06/02/2024 की घटना है कि उक्त प्रधान पाठक द्वारा शाला प्रागंण के सामने बैठकर छात्र/छात्राओं को गाली गलौच किया जिसका विडियों भी बनाया गया है । और इस वक्त भरत लाल साहू नामक व्यक्ति भी उपस्थित था उसने भी समझाने का प्रयास किया किंतु उक्त प्रधान पाठक सबकों उपेक्षित कर नशे में झूमता रहा जिसका बुरा प्रभाव पाठशाला में अध्ययनरत् छात्र/छात्रों पर पड़ रहा है, जिससे उनका भविष्य खराब हो सकता है।। अतः श्रीमान् से प्रार्थना है कि शा० प्राथमिक शाला जामबहार, तह०- लैलूंगा, जिला रायगढ़ (छ०ग०) के प्रधान पाठक शोभन साय चौहान के विरूद्ध उचित कार्यवाही करें।

इस संबंध में लैलूंगा बीईओ शेखर राजपूत से चर्चा कर उनसे पक्ष जानना चाहा उन्होंने कहा है मामले की जांच करता हूं। जांच में दोषी पाए जाने पर प्रधान पाठक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जावेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button