छत्तीसगढ़देश

BJP leader के सामने ही बीच सड़क पत्नी से छेड़छाड़, विरोध करने पर मनचलों ने पीटा

Wife molested in the middle of the road in front of BJP leader, miscreants beat her for protesting: महराजगंज। यूपी के महाराजगंज जिले से छेड़खानी की घटना सामने आई है, यहां सड़क पर टहलने निकले एक शख्स की पत्नी के साथ शराब के नशे में धुत बाइक सवार तीन लोगों ने छेड़छाड़ की। बस इतना ही नहीं उसके विरोध करने पर मनचलों ने पत्नी के सामने ही पति की पिटाई कर दी। फिलहाल, शिकायत मिलने के बाद पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

पीड़ित बीजेपी नेता का नाम संजय वर्मा बताया जा रहा है, वो स्थानीय भाजपा नेता हैं और सदर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हैं। रविवार की रात संजय अपनी पत्नी संग टहलने निकले थे, तभी रास्ते में शराब के नशे में तीन लोग बाइक से आए और उनकी पत्नी से छेड़छाड़ करने लगे। जब उन्होंने विरोध किया तो इन युवकों संजय के साथ मारपीट करने लगे ।

पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि रात में वह भोजन करने के बाद अपनी पत्नी के साथ रोजाना की तरह टहलने निकले थे, इसी दौरान बाइक सवार तीन मनचले उनके पास से निकले और भद्दी-भद्दी टिप्पणी करते हुए पत्नी को छेड़ने लगे। मनचलों से बचने के लिए जब उन्होंने अपना रास्ता बदला तो वे भी बाइक मोड़कर लौट आए, इसके बाद विरोध करने पर मारपीट करने लगे। शोर सुनकर जब आसपास के लोग इकट्ठा हुए तो मनचले भाग खड़े हुए, जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button