क्राइमबड़ी खबर

सेक्स करते वक्त मंगेतर की मौत, शादी से पहले होने वाली पत्नी को खुश करने किया था ये काम

नई दिल्ली। Death while having sex एक 47 साल के शख्स की मौत अपने मंगेतर के साथ सेक्स करने के दौरान हो गई। सुनने में ये काफी अजीब लगता है न पर ये सच है। दरअसल, केन्या के नौरोबी से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सबको चौंका कर रख दिया है। यहां एक 47 साल के शख्स की मौत अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने के दौरान हो गई।

ये भी पढ़े :- BREAKING : छत्तीसगढ़ में अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, ट्रांसफर को लेकर आया ये निर्देश

एक घंटे के सेक्स के बाद अचानक थम गई सांसे

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केन्या के नौरोबी में रात को डगलस फुजी मुतुरी (Douglas Fundi Muthuri) अपनी मंगेतर निकेरा वांगेची (Nicera Wangechi) के साथ रोमांटिक डिनर किया। इसके बाद करीब एक घंटे तक दोनों के बीच सेक्स का दौर चला। इसके बाद अचानक मुतुरी को सांस लेने में तकलीफ होने लगी। उसकी होने वाली पत्नी उस समय जब तक इस बात समझती काफी देर हो गई। जब तक अधिकारी मौके पर पहुंचते उसकी मौत हो गई। बताया गया कि उसकी जेब से फ़्यूरोसेमाइड (उच्च रक्तचाप की दवा) और वियाग्रा की गोली बरामद की गई।

नहीं मिले कहीं चोट के निशान


Death while having sex बताया जा रहा है कि महिला मंगेतर ने अपने होने वाले पति मुतुरी को अपने घर पर आमंत्रित किया था। उन्होंने रात में खाने के बाद एक घंटे तक दोनों सेक्स में लगे रहे और इस दौरान मुतुरी को अचानक सांस लेने में दिक्कत होने लगी और उसकी मौत हो गई। वो सोफे पर मृत पड़ा मिला। पुलिस ने बताया कि मुतुरी के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं थे और यह ज्ञात नहीं है कि उसकी हत्या किसने की। पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। इसके बाद मौत की असली वजह का पता चल पाएगा। वहीं पुलिस महिला के साथ पूछताछ कर रही हैं। बता दें एक न्यूज़ मीडिया के अनुसार, देश में पुरुषों की सेक्स के दौरान मौत के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button