बड़ी खबरलाइफस्टाइल

हवस और SEX की भूख मिटाने के लिए इस महिला ने वो कर दिया जिसका बारे में सोच भी नहीं सकते, पढ़िए पूरी खबर…

कुछ लोग ऐसे होते हैं जो सेक्स करने के अलग-अलग तरीके खोजते हैं लेकिन यही प्रयोग कभी-कभी उनके लिए आफत बनकर टूटता है। आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे हैं जिसमें सेक्स के दौरान प्रयोग करने की वजह से सेक्स की भूख मिटाने के चक्कर में क्या-क्या नहीं करते है।

पूरा मामला अमेरिका है जहां पर एक बेहद खौफनाक घटना देखने को मिली है। हालांकि जो खबर हम आपको बताने जा रहे है वो भले ही पुरानी हो लेकिन अब भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और यहां पर चर्चा का विषय बनी हुई है। आप सोच सकते है कि सेक्स की खातिर लोग क्या क्या नहीं करते है। स्थानीय मीडिया की माने तो सेक्स के दौरान महिला ने गलती से अपने पार्टनर के प्राइवेट पार्ट को काट लिया, जिसके कारण उसके पुरुष साथी के पेनिस में घाव हो गया और उसके पेनिस का रंग काला पड़ गया।

विजुअल जर्नल ऑफ इमरजेंसी मेडिसिन (Visual Journal of Emergency Medicine) में प्रकाशित एक अध्ययन के अनुसार, अमेरिका के एक 43 वर्षीय शख्स की पार्टनर ने सेक्स के दौरान गलती से उसके पेनिस को काट दिया, लेकिन यह शख्स तब अस्पताल पहुंचा जब उसके पेनिस का घाव गहरा होने लगा और दर्द लगातार बढ़ने लगा।

अमेरिका के एरिजोना विश्वविद्यालय (University of Arizona) के प्रमुख लेखक मार्क जोस्की (Marc Zosky) ने nypost.com के हवाले से बताया था कि करीब 5 दिन पहले सेक्स के दौरान पार्टनर ने गलती से उसके पेनिस को काट दिया था। जिसके बाद पीड़ित व्यक्ति के पेनिस का घाव गहराने लगा और दर्द बढ़ने लगा।

हालांकि भले ही ये मामला काफी पुराना हो लेकिन सोशल मीडिया पर अब भी वायरल हो रहा है। लोग इसे मजे लेकर एक दूसरे से बात कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी जा रही है। सेक्स की चाहत में क्या-क्या किया जा सकता है इसका अंदाजा लगाया नहीं जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button