छत्तीसगढ़पॉलिटिक्सबड़ी खबर

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की वादाखिलाफी और झूठे वादों का जवाब जनता देगी: गुरु खुशवंत साहेब

आरंग: आरंग विधानसभा में कार्यकर्ताओं में उर्जा भरने और आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर गुरु खुशवंत साहेब का लगतार दौरा जारी है । विधानसभा के विभिन्न मंडलों में एवं गाँव-गाँव जाकर गुरु खुशवंत साहेब जनता से मिलकर उनकी समस्याओं से अवगत हो रहें हैं वहीं भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं से मिलकर लगातार क्षेत्र का दौरा कर रहें हैं। आरंग विधानसभा दौरा के दौरान उन्होंने ग्राम चन्दखुरी फार्म में भाजपा मंदिर हसौद मंडल अध्यक्ष कृष्णा वर्मा जी, मंडल उपाध्यक्ष विश्वनाथ नायक जी,जिला पंचायत सदस्य श्रीमती ललिता वर्मा जी, रामदेव यादव जी एवं चंद्रदेव ध्रुव जी से सौजन्य भेंट किया और आगामी विधानसभा चुनाव तथा विभिन्न स्थानीय विषयों को लेकर चर्चा की।

तत्पश्चात ग्राम पलौद में बीजेपी के युवा, ऊर्जावान एवं ज्येष्ठ-श्रेष्ठ कार्यकर्ताओं से भेंट की और आगामी विधानसभा चुनाव के संबंध में प्रदेश व केन्द्रीय नेतृत्व के कार्यों तथा विभिन्न राजनीतिक विषयों पर चर्चा की। इसके साथ ही उन्होंने समौदा मंडल अंतर्गत पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मिले एवं आगामी विधानसभा चुनाव तथा आरंग विधानसभा में जनता को हो रही परेशानियों, उनकी मांगों को लेकर चर्चा की।

इस दौरान गुरु खुशवंत साहेब ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की जनता से जो वादाखिलाफी की है अब जनता उसका प्रतिकार लेने के लिए संकल्प कर चुकी है। भ्रष्टाचार, घोटालेबाज, प्रदेश में बढ़ते अपराध, धार्मिक हिंसा, और बहन-बेटियों के साथ हिंसा से आज छत्तीसगढ़ की जनता त्रस्त हो चुकी है और कुशासन की इस सरकार को हटाकर प्रदेश में पुनः विकास एवं विश्वास का कमल खिलाने का संकल्प कर चुकी है।

आरंग विधानसभा की जनता भी त्रस्त है, बदहाल सड़कें, अघोषित बिजली कटौती, क्षेत्र में बढ़ते अपराध एवं अवैध कारोबार, शराब की अवैध बिक्री से जनता परेशान हो चुकी है। ठप्प पड़े विकास कार्यों और बदहाल सड़कों से रोजाना कई हादसे हो रहें हैं, लेकिन राज्य सरकार इन सभी को परे कर केवल अपनी जेब भरने में लगी हुई है। जनता की आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है, युवा रोजगार मांग रहें हैं और उन्हें बेरोजगारी भत्ता के नाम पर केवल भटकाने का काम करने वाली कांग्रेस की सरकार के प्रति जनता में रोष साफ़ दिखाई दे रहा है।

रिपोर्टर – नमनश्री वर्मा आरंग

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button