क्राइमदेशबड़ी खबर

नाबालिग छात्रा को कॉलेज छोड़ने के दौरान की गलत हरकत, भाजपा अध्यक्ष गिरफ्तार

सतना: मध्य प्रदेश में एक बीजेपी नेता के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज हुई है। आरोपी भाजपा मंडल अध्यक्ष है और उस पर आरोप है कि उसने नाबालिग छात्रा को कॉलेज छोड़ने के दौरान चार पहिया वाहन में गलत हरकत की है। घटना के बाद बीजेपी नेता पर एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

छेड़खानी की यह घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र में हुई है। नाबालिग छात्रा के मुताबिक वह हर दिन की तरह अपने कॉलेज जाने के लिए तैयार हुई थी। इस दौरान रामपुर चौरासी निवासी कल्याण सिंह वहीं से गुजर रहा था। छात्रा के पिता ने कहा कि उसी तरफ जाने के दौरान उनकी बेटी को भी वहां छोड़ देना। जिसके बाद छात्रा बोलेरो में बैठ गई। रास्ते में कल्याण सिंह ने उससे बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल पूछा और कहा कि हमें सेवा का मौका नहीं दोगी?

कुछ दूर जाने के बाद बीजेपी नेता ने उसके पैर पर हाथ लगाने की कोशिश की जिसके बाद युवती ने पैर हटा लिया। छात्रा ने उसे गाड़ी रोकने के लिए कहा लेकिन उसने गाड़ी नहीं रोकी। छात्रा के शोर मचाने के बाद गाड़ी का लॉक खुला और छात्रा बाहर निकल कर चली गई। पीड़िता ने अपने रिश्तेदार को फोन कर छेड़छाड़ की घटना के बारे में बताया जिसके बाद परिजन सिविल लाइन थाना पहुंचे और उसके खिलाफ शिकायत कराई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button