छत्तीसगढ़बड़ी खबर

नौकर ने मालकिन के बेडरूम में लगाया हिडेन कैमरा, फिर रिकॉर्ड किया प्राइवेट वीडियो…

उत्तर प्रदेश: गुरुग्राम ईलाके से सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल मामला नौकर और मालकिन से जुड़ा हुआ है, जिसे मालकिन ने प्लेसमेंट कंपनी के माध्यम से नौकरी पर रखा था। लेकिन नौकर ने ऐसा कांड कर दिया कि अब मालकिन को थाने के चक्कर लगाने पड़ गए। फिलहाल मालकिन की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कार्रवाई शुरू कर दी है। (hidden camera in bedroom)

मिली जानकारी के अनुसार मामला सेक्टर-40 थाने के पॉश इलाके का है, जहां करीब 30 वर्षीय महिला ने शिकायत में बताया कि उसने कुछ दिन पहले एक प्लेसमेंट एजेंसी के माध्यम से एक नौकर रखा था। नौकर की पहचान उत्तर प्रदेश के कौशांबी निवासी शुभम कुमार के रूप में हुई है। महिला का आरोप है कि नौकर उनके घर पर रहता था। आरोप है कि यहां काम करने के दौरान नौकर ने उसके बेडरूम में स्पाई कैमरा लगा दिया और चुपके से उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। उन्हें स्पाई कैमरे के बारे में पिछले हफ्ते अपने बेडरूम की सफाई के दौरान पता चला।

उसने नौकर को तुरंत काम से निकाल दिया था, लेकिन बदनामी के डर से पहले कोई कार्रवाई नहीं की, लेकिन अब नौकर आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दो लाख रुपये की मांग कर रहा है। पुलिस ने शिकायत के बाद शुक्रवार को साइबर थाना क्राइम ईस्ट पुलिस स्टेशन में आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई। जांच अधिकारी ने बताया कि एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी,जांच चल रही है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा (hidden camera in bedroom)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button