क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

माँ ने बेटे को शराब पिने के लिए पैसे नहीं दिए तो, हत्या कर कुएं में फेका लाश, आरोपी गिरफ्तार…

राजनांदगांव: राजनांदगांव में एक बेटे ने अपने ही मां की हत्या कर दी। मर्डर के बाद उसके पहने गहनों को निकाल लिया और लाश को कुएं में फेंक दिया। बताया जा रहा है कि शराब पीने और इलाज के लिए पैसे नहीं देने पर मौत के घाट उतारा है। पूरा मामला घुमका थाना क्षेत्र के बिजेतला गांव का है। घटना मंगलवार सुबह करीब 8 बजे की। मिली जानकारी के मुताबिक कांतिबाई साहू (65) अपने छोटे बेटे सुमन साहू (32) के साथ रहती थी। मंगलवार सुबह सुमन की पत्नी मनरेगा में मजदूरी करने गई थी। इसी बीच आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया।

बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्नी जब काम से घर लौटी तो कुएं के पास खून के निशान देखी। कुएं में झांकने पर उसकी सास कांतिबाई की साड़ी दिखी। वहीं घर से सुमन साहू गायब था। इसके बाद मृतका की बहू ने अपने जेठ और गांव के दूसरे लोगों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद गांव के कुछ लोग कुएं में उतरे, जहां कांतिबाई साहू की लाश मिली। मामले की सूचना घुमका पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है कि सिर और गर्दन के हिस्से में गंभीर चोटें थी। पुलिस ने मृतिका के बेटे सुमन साहू की पतासाजी शुरू की, जो वारदात के बाद बालोद के उतई गांव चला गया था।

पुलिस ने आरोपी को घेराबंदी कर बालोद से गिरफ्तार किया। इस दौरान आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसे बैगा गुनिया से इलाज के लिए 36,000 रुपए की आवश्यकता थी। मां से पैसों की मांग की, तो शराब पीकर उड़ा देते हो कहकर पैसे देने से इनकार कर दिया। इससे नाराज होकर बेटे ने लोहे के हथौड़े से सिर, मांथे और चेहरे पर वारकर हत्या कर दी। आरोपी ने बताया कि मां के पहने चांदी के करधन को निकालकर अपने पास रख लिया। शव को छिपाने के उद्देश्य से घर के ही कुंए में फेंक दिया।

इसके बाद चांदी के करधन को बाइक से लेकर फरार हो गया। धमधा क्षेत्र के पेंड्रावन गांव में ज्वेलर्स के पास करधन को बेचकर पैसे लेकर वहां से भाग गया था। घुमका थाना प्रभारी विनय कुमार पम्मार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं लाश को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। वहीं आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button