छत्तीसगढ़बड़ी खबर

आम जन से अवैध उगाही करने पर कसडोल थाना में पदस्थ पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायत…

बलौदाबाजार: बलौदाबाजार के कसडोल थाना में पदस्थ पुलिसकर्मियों की आम जन से अवैध उगाही कर पैसों की मांग करने का मामला एक के बाद एक निकल कर सामने आ रहा है। बीते 12 सितंबर को आरक्षक अनुराग और लोरिक शांडिल्य को लाइन अटैच कर एएसपी अभिषेक सिंह को जांच के आदेश दिए थे।

जिसके बाद एक बार फिर अनुराग कोसरिया और शैलेंद्र बंजारे के खिलाफ पैसों की मांग को लेकर कार्रवाई की शिकायत की गई है। गौरतलब है कि, जिले के कसडोल थाना में पदस्थ पुलिसकर्मियों पर लगातार पैसे लेने का आरोप लग रहा है। पीड़ितों ने एसएसपी दीपक झा के पास शिकायत भी की है। कसडोल पुलिस के 2 सिपाहियों के ऊपर पैसे लेकर भी मामला कायम करने की शिकायत की गई है।

दरअसल पीड़ित कंशराम देवदास ने बताया कि, 14 मई को उनके घर मे जन्मोत्सव का कार्यक्रम हो रहा था। इसी दौरान खुशी के मौके पर सब परिवार इकट्ठा हुआ था। इसी को लेकर उसका पुत्र सिद्धेश्वर प्रसाद देवदास खुशी मनाने के लिए और मेहमानों के लिए 10 पौवा अंग्रेजी गोवा ठाकुरदिया शराब दुकान से ला रहा था।

इसी बीच थाना में पूर्व पदस्थ आरक्षक अनुराग कोसरिया और शैलेन्द्र बंजारे दोनों पुलिसकर्मी मेरे बेटे को रोककर गाली-गलौच देते हुये डरा धमका कर जेल भेज देंगे कहकर पैसों की उगाही की गई है। पुलिसकर्मी अनुराग कोसरिया ने कहा कि, मेरी एस.पी. और टी.आई. से बात हो गई है। पैसा दो और घर जाओ कोई केस नहीं होगा, इसके बाद मेरे बेटे ने मुझे फोन लगाकर बुलाया…मैं 10 हजार रूपये रखा था लेकिन दोनों पुलिसकर्मियों ने 60 हजार रूपये की मांग की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button