छत्तीसगढ़पॉलिटिक्सब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

कांग्रेस सरकार ने घोषणा पत्र के वायदो को नही किया पूरा,मुख्यमंत्री का भी रिपोर्ट कार्ड खराब है.

ChiefMinister report card bad राज्यसभा सांसद सरोज पांडे का बयान .प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने अपने घोषणा पत्र के वायदो को नही किया पूरा मुख्यमंत्री को स्वयं कहना पड़ा कि उनके विधायको का रिपोर्ट कार्ड खराब है. इसका मतलब है मुख्यमंत्री का भी रिपोर्ट कार्ड खराब है.

यह भी पढ़े मुख्यमंत्री का यह भेट मुलाकात है या बत्तमीजी, डॉ रमन सिंह ने सोशल मीडिया में किया वीडियो शेयर..


प्रदेश के एक मंत्री कोरबा कलेक्टर के ऊपर DMF में भ्रष्टाचार के आरोप लगाते है.
और मुख्यमंत्री चुप रहते है इस मामले में कोई बयान तक नही देते, वही दूसरी तरफ प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री के कार्यक्रम में कलेक्टर और S.P. नदारद रहते है.\

यह भी पढ़े नायक का अनिल कपूर नहीं भूपेश बघेल हूं मैं – CM Bhupesh Baghel


ChiefMinister report card bad स्वास्थ्य मंत्री के प्रोटोकॉल में न होना और फ़ोन में जवाब न देना, ये प्रदेश की कांग्रेस सरकार की अंतरकलह को प्रदर्शित करता है.
इन सब जनता के मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए मुख्यमंत्री कभी परंपरा, संस्कृति तो कभी भी भौरा खेलने लग जाते है मूल मुद्दों से जनता को भटकाने के लिए ये सब किया जा रहा है.

यह भी पढ़े रिस्तेदार की लड़की को गांव ला रहा था पुलिस,जंगल में नाबालिग के साथ किया बलात्कार rape with minor girl

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button