देशबड़ी खबरलाइफस्टाइलसामाजिकसोशल मिडिया

5 साल प्यार बहन ने नई किया इंकार, भाई ने बहन से रचाई शादी, राखी से मंगलसूत्र तक का सफर तय…

झारखंड/दलटंगंज: आज के आधुनिक युग में, 21वीं सदी में हम विभिन्न तरह के परिवर्तनों की गवाही दे रहे हैं। 21वीं सदी में रहना आसान हो गया है, लेकिन इस आधुनिक युग में क्या हो सकता है, यह पूरी तरह से प्रिक्षा करना मुश्किल है। कोई नहीं कह सकता कि प्यार की कहानियां कब और किसके साथ हो सकती हैं। इसी तरह की घटना झारखंड में सामने आयी है, जहां एक भाई ने अपनी खुद की बहन से विवाह किया और एक साथ जीने और मरने के वचन लिए। परिवारों को इसके बारे में पता चलने के बाद, दोनों पक्षों में आतंक और स्थिति बिगड़ गई।

जानकारी के अनुसार, यह घटना पलामू जिले में हुई है। कहा जा रहा है कि ये भाई और चचेरी बहन हैं। कहा जा रहा है कि वे कई सालों से प्यार में थे। वे एक दूसरे के साथ फोन पर बात करते थे, जिसके बाद उन्होंने तय किया कि शादी करेंगे और लड़की झारखंड आएगी। युवक ने दलटंगंज रेलवे स्टेशन पर लड़की के माथे पर सिन्दूर लगाया। फिर उन्होंने इस फैसले के बारे में अपने परिवारों को बताया। परिवारों ने इन दोनों पर शिकायत दर्ज की जिसके आधार पर पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया।

नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारी अभय कुमार सिन्हा परिवारों के साथ मामले को सुलझाने के लिए बैठे हैं। परिवारों का दावा है कि उन्होंने कुछ भी छोड़ा नहीं है और अपना सम्मान नष्ट कर दिया है। परिवारों के मुताबिक लड़की 17 वर्षीय हैं जबकि वह दावा करती है कि वह 19 वर्षीय हैं। लड़का और लड़की एक साथ रहने की इच्छा व्यक्त करते हैं और अपने जीवन को साथ बिताना चाहते हैं, जिससे परिवारों को बहुत परेशानी हो रही है।

यह ध्यान देने योग्य है कि लड़का पालामू जिले के पाटन पुलिस स्टेशन क्षेत्र के हैं, जबकि लड़की छत्तीसगढ़ से हैं। दोनों परिवार इस शादी के खिलाफ हैं। वे लड़के और लड़की को साथ लेने के लिए अड़चन बनाए हुए हैं। दूसरी ओर, लड़का और लड़की एक दूसरे के साथ रहने के लिए निर्धारित हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button