कोरबाक्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

CHHATTISGARH: पत्नी के मायका से वापिस नहीं आने पर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पढ़े पूरी खबर…

कोरबा: कोरबा जिले में दो बच्चों के पिता ने फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवक घर पर शराब के नशे में पहुंचा, जिसके बाद वह अपने कमरे में सोने चला गया। इसके बाद दूसरे दिन सुबह पंखे से लटकता हुआ शव मिला। युवक की पत्नी 2 साल से अपने मायके में रह रही हैं।

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक, यह मामला मानिकपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत दादर बस्ती के प्रेम नगर का है। युवक का नाम कृष्ण कुमार यादव (36) था। मंगलवार की रात वह नशे में घर पहुंचा था, इसके बाद बिना खाना खाए वह अपने कमरे में चल गया। बुधवार सुबह जब काफी समय बीतने के बाद भी घर से बाहर नहीं निकला तो घर वालों को अनहोनी की आशंका हुई।

दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो युवक फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। सूचना पर मानिकपुर चौकी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, जहां जांच अधिकारी अखिलेश यादव ने शव का पंचनामा कार्रवाई करते हुए युवक के परिजनों का बयान दर्ज किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मेडिकल कॉलेज भेजा गया। चौकी प्रभारी प्रेम साहू ने बताया कि आगे की जांच कार्रवाई की जा रही है।

बताया जा रहा है कि युवक शराब का आदी था और अक्सर नशे में धुत रहता था। इसके चलते उसकी पत्नी परेशान होकर मायके चली गई। युवक की शादी को पांच साल हो गए हैं और उसके दो बच्चे भी हैं। बच्चे युवक के साथ ही रहते थे, जबकि पत्नी पिछले दो सालों से पति को छोड़कर अपने मायके में रह रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button