क्राइमदेशबड़ी खबर

सचिवालय के पार्किंग में खड़ी कार की कांच तोड़कर पर्स सहित कई सामान उड़ा ले गए चोर…

जयपुर: कलेक्ट्रेट और मिनी सचिवालय के पास खड़ी चार कारों में बदमाशों ने तोड़फोड़ कर दी। कारों के कांच तोड़कर पर्स सहित अन्य सामान चुरा ले गए। कलेक्ट्रेट और मिनी सचिवालय के पास खड़ी चार कारों में बदमाशों ने तोड़फोड़ कर दी। कारों के कांच तोड़कर पर्स सहित अन्य सामान चुरा ले गए। जिस समय बदमाश वारदात कर रहे थे, उस दौरान ना तो उन्हें किसी ने रोका और ना ही टोका।

इस संबंध में पीड़ितों ने थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया। पुलिस अब आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है ताकि कार में तोड़फोड़ करने वालों का पता लगाया जा सके। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में मंगल विहार भांकरोटा निवासी दुर्गा सिंह अधिकारी ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि 27 मई को कलेक्ट्रेट पर माधोसिंह सर्कल के निकट उनकी कार सहित चार गाड़ियां खड़ी थी। इसी दौरान ने भारी पत्थऱ से मारकर आगे पीछे के कांच तोड़ दिए। कार में रखा पर्स सहित अन्य सामान चुरा ले गए।

दुर्गा शंकर ने बताया कि उनकी गाड़ी का कांच तोड़ दिया। इसी तरह विजय सिंह पथिक नगर झोटवाड़ा निवासी ललित मोहन तिवाड़ी की गाड़ी का कांच तोड दिया। वहीं आकाश गंगा रेजिडेन्सी बाइस गोदाम निवासी गंगाधर सारण की गाड़ी का कांच तोड़कर 4500 रुपयों से भरा पर्स चुरा ले गए। पर्स में आधार कार्ड, लाइसेंस सहित अन्य दस्तावेज रखे थे। इसी तरह पत्रकार कॉलोनी मानसरोवर निवासी देवेन्द्र आंसेरी की कार का पीछे का कांच तोड़कर पर्स चुरा ले गए। पर्स में 2500 रुपए रखे हुए थे। यह चारों गाड़ियां माधोसिंह सर्कल से कलेक्ट्रेट सर्कल की तरफ जाते समय पास में स्थित एक प्लॉट में खड़ी की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button