छत्तीसगढ़बड़ी खबर

राजिम विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बोरसी से कौंदकेरा मार्ग हुआ जर्जर, सड़क के ऊपर पानी रुकने से कभी भी हो सकता बड़ा दुर्घटना…

गरियाबंद: गरियाबंद जिले के फिंगेश्वर विकासखंड से लगे ग्राम पंचायत बोरसी से कौंदकेरा पहुंच मार्ग हुआ जर्जर। आपको बता दें कि फिगेश्वर विकासखंड से 4 किलोमीटर की दूरी पर लगे ग्राम पंचायत बोरसी से कौंदकेरा पहुंच मार्ग जो है जर्जर व गड्ढे होने से आने जाने वाले राहगीरों को हो रही है परेशानी। रोड जो है उबड़-खाबड़ व गड्ढे होने के कारण कभी भी एक बड़ी दुर्घटना होने की संभावना बनी हुई। बता दें कि यह मार्ग से अनेक ग्रामीण अंचल के लोग जो है प्रति दिन जो है इस रोड़ से राजिम व फिगेश्वर के लिए इस मार्ग से होकर जाया करते है। इतना ही नहीं बल्कि इस मार्ग से स्कूल कॉलेज के लिए छात्र-छात्राएं सायकल व वहान से होकर इस मार्ग से गुजरते हैं। सड़क पर पानी भरे रहने के कारण गड्ढे जो है दिखाए नहीं देते हैं जिससे लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं।

वही बोरसी से लगे बसीन गांव में शराब भट्टी होने के कारण सुबह शाम शराबियों की इस रोड पर लाइन लगे रहते हैं यह जो रोड है जिसके अंदर अनेक गांव बसे हुए हैं वहीं ग्रामीण जो है इस पहुंच मार्ग से खेती के कार्य के लिए भी गुजर कर इस रोड से जाते हैं। जिसके चलते इस रोड पर कभी भी एक बड़ी दुर्घटना बने रहने की संभावना बनी हुई है । रोड जो है जर्जर व गड्ढे होने के कारण बरसात की जो पानी है रोड के ऊपर भरा रहता है जिसके चलते गड्ढे जो है दिखाई नहीं देते जिससे रोड पर चलने वाले राहगीरों को इसका सामना करना पड़ता है वही आने जाने वाले लोग जो है लगातार दुर्घटना का शिकार भी हो रहें हैं।

इस मार्ग से होकर क्षेत्र के अनेक जनप्रतिनिधि भी गुजरते हैं मगर यह जो जर्जर रोड है उस पर किसी भी नेताओं की ध्यान जो है बिल्कुल नहीं है जिसके चलते क्षेत्र के ग्रामीण अंचल के ग्रामीणों को इस परेशानी का सामना करना पढ़ रहा है। जनप्रतिनिधि जो है इस मार्ग से गुजर रहे मगर यह जो मार्ग जिसके मरमत कार्य के लिए कोई आवाज उठाना भी नहीं चाहते हैं क्षेत्र के बहुत से जनप्रतिनिधि जो है विधानसभा चुनाव को लेकर अनेक गांवों में अपनी प्रचार तो कर रहे हैं मगर यह जो जर्जर मार्ग है वह किसी के नजर में नहीं है बड़ा दुर्भाग्य की बात है। चुनाव के लिए अपनी प्रचार तो कर रहे हैं मगर एक रोड का मरम्मत नहीं करा पा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button