ndependence Dayछत्तीसगढ़बड़ी खबर

आजादी के पावन अवसर पर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने का संकल्प लें: डॉ. भुरे

रायपुर 15 अगस्त राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने आज कलेक्टोरेट परिसर में राष्ट्रीय ध्वज फहराया। उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति पर माल्यार्पण कर सभी अधिकारी कर्मचारियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर कलेक्टर ने कहा कि यह हमारे लिए खुशी का अवसर है इस दिन हमारे देश स्वतंत्र हुआ था और देशवासियों ने खुली हवा में सांस ली थी। आज के दिन हम यह संकल्प लें कि हमारा जो कर्तव्य है उसका समर्पित भाव से निर्वहन करें। जिले के सभी अधिकारी-कर्मचारी अच्छा काम कर रहें है।

मेरा आग्रह हैं कि कोई नागरिक उनकी कार्यालय में कोई आवेदन या कोई कार्य लेकर आता है तो संवेदशीलता से उसके बातें सुने। साथ ही नियमानुसार उनका कार्य करें। यदि कार्य ना होने की संभावना हो तो विनम्रता पूर्वक उन्हें कारण बताते हुए लौटाएं। कलेक्टर ने कहा हमनें आजादी के अमृत महोत्सव के समापन में मेरा माटी, मेरा देश कार्यक्रम का आयोजन किया गया। हम इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ सहित देश के विभिन्न भागों से कलश में मिट्टी एकत्र करके दिल्ली ले जाया जाएगा। जहां कर्तव्य पथ पर इस मिट्टी से अमृत वाटिका बनाई जाएगी। कलेक्टर ने सभी अधिकारी-कर्मचारियों, गौठान समिति तिल्दा और उत्कृष्ट कार्य करने वाले जिले के अधिकारी-कर्मचारियों को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ श्री अबिनाश मिश्रा, एडीएम श्री एन आर साहू, श्री बी बी पंचभाई, श्री बी सी साहू सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button