ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबरविदेश

शादी के आठ साल बाद पता चला ,पहले महिला था पति, FIR दर्ज

strange case has come the fore गुजरात के बड़ौदा में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. दरअसल, शादी के करीब आठ साल बाद यहां एक महिला को पता चला कि उसका पति पुरुष नहीं बल्कि एक महिला हुआ करता था. उसने सर्जरी करवाकर अपना लिंक चेंज करवाया था. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक बड़ौदा के गोत्री पुलिस स्टेशन में इस बारे में एफआईआर दर्ज करवाई गई है. शीतल नाम की महिला ने ये एफआईआर दर्ज करवाई है. महिला ने अपने पति विजय वर्धन पर आरोप लगाया है कि वह उसके साथ अननेचुरल सेक्स करता है. महिला ने विजय वर्धन पर चीटिंग करने का भी आरोप लगाया था. विजय वर्धन पहले लड़की था और उसका नाम विजयता हुआ करता था.

READ ALSO-ट्रैक्टर ने ली बाइक सवार युवक की जान ,जाने पूरा हादसा

strange case has come the fore शीतल ने पुलिस को बताया है कि नौ साल पहले एक मेट्रोमोनियल वेबसाइट के जरिए उसकी विजय वर्धन से मुलाकात हुई. शीतल के पहले पति की एक रोड एक्सिडेंट में मौत हो गई थी. पहले पति की मौत के वक्त उसकी एक 14 साल की बेटी थी. कुछ समय डेट करने के बाद शीतल और विजय वर्धन ने 2014 में शादी कर ली. इस शादी में परिवार वाले भी शामिल हुए. शादी के बाद वे दोनों कश्मीर हनीमून मनाने भी गए थे. शीतल ने बताया कि उसका पति शादीशुदा जिंदगी की चीजें नहीं करता था. वह उससे दूर भागने का बहाना ढूंढता रहा. जब वह दबाव बनाने लगी तो उसने बहाना बनाया कि कुछ साल पहले जब वह रूस में रहता था तो उसका एक्सिडेंट हुआ था. उस एक्सिडेंट के बाद वह शारीरिक संबंध बनाने की क्षमता खो चुका है. इसके बाद उसने महिला को आश्वस्त किया कि एक मामूली सर्जरी के बाद वह पूरी तरह ठीक हो जाएगा.

READ ALSO-ढाई फिट के गणेश को चाहिए 6 फिट की दुल्हन, भूपेश ने दिया भरोसा,पढ़िए पूरी ख़बर…

strange case has come the fore इस बारे में इंडिया टुडे वेबसाइट ने भी रिपोर्ट छापी है. इस रिपोर्ट के मुताबिक जनवरी 2020 में उसने बताया कि वह ओबेसिटी की सर्जरी करवाना चाहता है. इसके कुछ दिन बाद जब वह बाहर था तब उसने महिला को बताया कि उसने लिंग चेंज करवाने के लिए सर्जरी करवाई थी. इस दौरान आरोपी ने अपनी पत्नि के साथ अननेचुरल सेक्स करना शुरू कर दिया. इसके साथ ही उसने धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को कुछ बताया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे. गोत्री पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी दिल्ली में रह रहा था उसे बड़ौदा लाया गया है.

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button