ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

VIRAL VIDEO: लड़की के कान में घुस गया सांप, वीडियो देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए!

snake in ear नींद में कान में कीड़े या कॉकरोच का घुसना आम बात है। लेकिन अगर आपसे कहा जाए कि सोते वक्त एक लड़की के कान में सांप घुस गया। वायरल क्लिप में एक ‘डॉक्टर’ को महिला के कान से सांप को निकालने की कोशिश करते देखा जा सकता है।इंसान के साथ कभी-कभी कुछ ऐसी घटना हो जाती है, जिस पर विश्वास करना मुश्किल होता है। आमतौर पर नींद के दौरान कई बार कान में छोटे कीड़े या कॉकरोच घुस जाते है। लेकिन सोते समय एक लड़की के कान में सांप घुस गया। यह पढ़ने में आपको भले ही अजीब लगे, लेकिन यह सच्ची घटना है। सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल क्लिप में एक डॉक्टर लड़की के कान से सांप को निकालने की कोशिश करता है।

READ ALSO-भिंड में पेट्रोल पंप पर अनियंत्रित हुआ वाहन ,आठ हुए घायल ,जाने पूरा हादसा

कान में घुस गया सांप

snake in ear लड़की गहरी नींद में सोई हुई रहती है तभी उसको महसूस होता है कि उसके कान के अंदर चला गया है। घर पर दिखाने के बाद पता चलता है कि कान में सांप है। इसके बाद वह घबरा जाती है और तुरंत डॉक्टर के पास जाती है। इस घटना के बारे में जानकर डॉक्टर भी दंग रह जाते हैं। इसके बाद सांप को निकालने की तैयारी करने लगते हैं

चिमटी से बाहर निकालने की कोशिश करता है डॉक्टर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही क्लिप में एक डॉक्टर को महिला के कान से सांप को निकालने की कोशिश करते देखा जा सकता है। वह जैसे ही चिमटी से पकड़ने की कोशिश करता है सांप अपना मुंह फैला लेता है। डॉक्टर ने हाथ में ग्लव्स पहना हुआ है। वह छोटी सी चिमटी के जरिए सांप को बाहर निकालने का प्रयास कर रहा है। हालांकि, छोटा सा सांप पीले रंग का दिखाई दे रहा है।

रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

snake in ear यह वीडियो वाकई में रोंगटे खड़े कर देने वाला है। इसमें सांप बेहद खतरनाक नजर आ रहा है। यह मामला कहां का है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है। अब इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है।

READ ALSO-शोभायात्रा में शामिल महिलाओं को तेज रफ्तार से कार ने मारी टक्कर, जाने पूरा मामला

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button