बड़ी खबर

यूनिवर्सिटी मामले में आया नया मोड़, कॉलेज प्रबंधन और SSP ने किया ये बड़ा खुलासा

नई दिल्ली : Chandigarh University mms case : मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से छात्रों का नहाते हुए वीडियो वायरल होने का मामला सामने आने के बाद बवाल मचा हुआ है। इस मुद्दे को लेकर शनिवार शाम से ही छात्राओं का प्रदर्शन जारी था, जो रविवार को आरोपी छात्रा की गिरफ्तारी के बाद खत्म हुआ। इस मामले में अब एक नया मोड़ आया है। वीडियो वायरल होने के मामले में मोहाली एसएसपी ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि गर्ल स्टूडेंट्स के नहाते हुए वीडियो बनाकर आरोपी छात्रा कहां भेज रही थी।

READ ALSO-JEN भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, उम्मीदवारों को किया गया शॉर्टलिस्ट, मिलेगा 33,800 का वेतन

आरोपी छात्रा ने दूसरी छात्रा का वीडियो नहीं किया रिकॉर्ड
Chandigarh University mms case : एसएसपी विवेक सोनी ने कहा कि आरोपी स्टूडेंट ने पूछताछ में बताया है कि उसने किसी दूसरी छात्रा का वीडियो रिकॉर्ड नहीं किया है। उसने सिर्फ अपना ही वीडियो रिकॉर्ड करके भेजा है। एसएसपी के मुताबिक, आरोपी का मोबाइल फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, इस मामले में गलत सूचना और दुष्प्रचार है।

आरोपी छात्रा को किया गया गिरफ्तार
Chandigarh University mms case : इससे पहले रविवार सुबह यूनिवर्सिटी कैंपस पहुंचे एसएसपी विवेक सोनी ने बताया था कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के पास पर्याप्त सबूत हैं, लेकिन कुछ सबूत और भी जुटाने हैं। इसके साथ ही एसएसपी ने बताया कि आरोपी छात्रा शिमला में किसी शख्स को ये वीडियो बनाकर भेजती थी। हम इस मामले में भी जांच कर रहे हैं और पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वहां वीडियो क्यों भेजे गए।

READ ALSO-ब्रिटेन का एक ऐसा गांव जहां आज भी लोग क्यूं नहीं पहनते कपड़े, जाने वजह

विश्वविद्यालय प्रबंधन और पुलिस ने किया खुदकुशी की घटना से इनकार
Chandigarh University mms case : इस बीच एसएसपी ने किसी भी तरह के सुसाइड के मामले में नकार दिया। उन्होंने बताया कि किसी भी तरह सुसाइड के प्रयास का कोई मामला हमारे संज्ञान में नहीं आया है। इस मामले में आईपीसी की धारा 354C और आईटी एक्ट 66A और 67A के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। बता दें कि शनिवार शाम करीब साढ़े सात बजे छात्राओं ने यूनिवर्सिटी हॉस्टल के बार जमकर हंगामा किया था। उनका आरोप था कि एक छात्रा ने नहाते समय उनका वीडियो बनाया है। छात्राओं के हंगामे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ह कॉलेज प्रबंधन की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि, ऐसी अफवाहें हैं कि 7 लड़कियों ने आत्महत्या कर ली है जबकि सच्चाई यह है कि किसी भी लड़की ने ऐसा कोई कदम उठाने की कोशिश नहीं की है। घटना में किसी लड़की को अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया है।

छात्रा अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर
Chandigarh University mms case : बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद एक छात्रा ने सुसाइड करने की भी कोशिश की। हालांकि इसको लेकर पुलिस का कहना है कि ये सिर्फ सोशल मीडिया पर अफवाह है। यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट वेलफेयर ऑफिसर ने भी बताया कि किसी छात्रा ने सुसाइड का प्रयास नहीं किया है। केवल एक गर्ल स्टूडेंट बेहोश हो गई जो अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत स्थिर है।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button