बड़ी खबर

LPG cylinder viral video-सिलेंडर से प्रेस करते शख्स को देख सब हैरान, वीडियो देख हँसने पर हो जाएंगे मजबूर

सोशल मीडिया वीडियोज का भंडार है. यहां आपको अलग-अलग तरह के वीडियोज दिखाई दे जाते हैं जिसपर लोगों का अलग-अलग तरह का रिएक्शन आता है. अब तो मीम्स से जुड़े मजेदार वीडियोज को देखना लोगों को बहुत पसंद आता है. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स कपड़ों को इस्त्री कर रहा है मगर वो जिस चीज से कर रहा है, उसे देखकर हर कोई दंग हो जा रहा है.(LPG cylinder viral video)

मीम्स और फनी वीडियोज शेयर करने वाले एक इंस्टाग्राम पेज पर ये वीडियो शेयर किया गया है जिसे देखकर लोग हैरान भी हैं और वीडियो (LPG cylinder man iron clothes viral video) बनाने वाले शख्स की बातें सुनकर हंसने को भी मजबूर हो जा रहे हैं. वीडियो में एक शख्स कपड़े इस्त्री कर रहा है और उसके लिए वो कोयला या बिजली का इस्तेमाल नहीं, एलपीजी सिलेंडर (LPG cylinder) से निकलने वाली गैस का प्रयोग कर रहा है.

सिलेंडर के जरिए किया प्रेस
वीडियो बनाने वाला शख्स खुद इस बात से हैरान है कि आखिर कैसे वो शख्स सिलेंडर के जरिए प्रेस कर रहा है. उसने कपड़े प्रेस करने वाले व्यक्ति से पूछा कि ये आविष्कार किसने किया तो उसने जवाब में कहा कि उसे इस बारे में तो कुछ नहीं पता मगर वो पिछले 4 सालों से इसके जरिए प्रेस कर रहा है. सिलेंडर से पाइप लगाकर प्रेस में फिट किया गया है और उससे निकलने वाली गैस से कपड़े सीधे हो रहे हैं.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों कमेंट में अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. एक ने कहा कि ये वीडियो दिल्ली के विनोद नगर का लग रहा है. जबकि दूसरे ने कहा कि ये तकनीक नई नहीं है, कई जगहों पर इस्तेमाल की जाती है. एक शख्स ने मजाक में कहा कि ये टेकनोलॉजी भारत से बाहर नहीं जानी चाहिए. कई लोग इस बात से हैरान हैं कि आखिर इसमें गर्मी कहां से आती है. एक शख्स ने इसे फेक बताया तो कई लोगों ने रिप्लाई में बताया कि उनके घर के पास ये काफी वक्त से चल रहा है.(LPG cylinder viral video)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button