क्राइमबड़ी खबर

CRIME VIDEO: बाल खिंच-खींचकर लातों से मार रही जेठानी, बेटी ने भी दिया साथ, घसीटते हुए ले गए सड़क,पढ़िए पूरी कहानी

नई दिल्ली-उत्तरप्रदेश के कानपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां महिला के साथ बर्बरता का एक वीडियो सामने आया है जिसने सबको झकझोर के रख दिया है। यहां एक महिला बीते कुछ दिनों से जमकर मारपीट करती नजर आ रही है। बीते दिनों से महिलाओं के चप्पल और लाठी से मारपीट के कई वीडियोस सामने आ रहे हैं। हाल ही में एक ऐसा ही नया मामला बिल्हौर इलाके के एमा गांव से सामने आया है। जहां जेठानी अपने बेटी के साथ मिलकर अपनी देवरानी की पिटाई कर रही है.

Read More : छत्तीसगढ़ में शुरू होगा ‘हमर बेटी हमर मान’ अभियान, बेटियों की सुरक्षा के लिए CM बघेल का फैसला

मिली जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला उत्तरप्रदेश के एक गांव का है, जहां जेठानी अपने बेटी के साथ मिलकर अपनी देवरानी को जमकर पीट रही है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया गया कि गुरुवार को गांव की एक जेठानी ने अपनी देवरानी को सरेआम घर से बाल खींचकर बाहर सड़क पर पटक-पटककर बेरहमी से मारा। इस दौरान उसकी बेटी भी अपनी मां के साथ महिला को लातों से मारती रही। इस वहां मौजूद लोग जेठानी को रोकने के बजाय किनारे खड़े होकर ये सब देख रहे हैं और वीडियो बना रहे हैं। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है.(Jethani was kicking her)

Read More : Blackout in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के तीन जिलों में ब्लैकआउट,सुबह 8 से शाम 4 बजे तक बंद रहेगी बिजली

इस मामले में कानपूर SP ने बताया कि देवरानी की तरफ से उसकी जेठानी और उसकी बेटी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। बताया जा रहा हिअ कि दोनों के बीच आपसी मतभेद में जेठानी ने देवरानी के साथ मारपीट की। घटना का वीडियो वायरल हुआ। अब पुलिस FIR दर्ज करके कानूनी कार्यवाही करने जा रही है.(Jethani was kicking her)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button