ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

Big Breaking: मानवता शर्मसार ! सूटकेस में बंद मिला नवजात शिशु का शव, CCTV खंगाल रही पुलिस…

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में मानवता को शर्मसार करने देने वाली घटना सामने आई है. मां की ममता फिर कलंकित हुई है. एक नवजात शिशु का शव सूटकेस में बंद कचरा गाड़ी में मिला है. किसी ने सूटकेस में पैक कर कचरा वाहन में फेंक दिया. घटना की सूचना के बाद एरोड्रम पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

READ MORE- लिफ्ट में फसने से अचानक मरीज की मौत, इलाके में मची अफरा-तफरी…वीडियो वायरल

दरअसल जब कचरा वाहन से सूखा और गीला कचरा अलग-अलग किया जा रहा था, तब एक सूटकेस मिला. सूटकेस खोलने पर उसके अंदर से 6-7 महीने के नवजात शिशु का शव मिला. कचरा गाड़ी एरोड्रम थाना क्षेत्र के साहू नगर और पंचवटी नगर से रोज कचरा कनेक्शन करने का काम करती है. आशंका जताई जा रही है कि इन्हीं इलाके से नवजात के शव को फेंका गया होगा.

READ MORE- CG BREAKING : तबादले का सिलसिला जारी, 11 पटवारियों को किया गया इधर से उधर, देखें लिस्ट…

इस मामले की इंदौर नगर निगम ने एरोड्रम पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नवजात शिशु के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजवा दिया है. कचरा वाहन के ड्राइवर से भी पूछताछ की जा रही है. इसके साथ ही साहू नगर और पंचवटी नगर में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं. जिससे कुछ क्लू मिल सके.(Latest madhya-pradesh News)

READ MORE-

बता दें कि इससे पहले आज ही मप्र के राजगढ़ जिले में झाड़ियों में नवजात बच्ची को फेंकने का मामला सामने आय़ा था. इससे नवजात बच्ची की मौत हो गई. नरसिंहगढ के श्मशान घाट के पास झाड़ियों में 8 माह में जन्म लेने वाली मासूम नवजात बच्ची को फेंका गया था.(Latest madhya-pradesh News)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button