Religionदुनियादेशधर्मब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबरभारतमनोरंजनराज्यसोशल मिडिया

भड़के रामायण में ‘लक्ष्मण’ का किरदार निभाने वाले, Sunil Lahri को नहीं मिला, राम मंदिर उद्घाटन का न्योता…

BHOPAL: अयोध्या में श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण अंतिम चरण में है। राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा के लिए 22 जनवरी का दिन तय किया गया है। इसके लिए देश की नामी हस्तियों को निमंत्रण पत्र भी भेजे जा रहे हैं। बॉलीवुड के कई सितारे भी इस समारोह में शामिल होने वाले हैं। इसी बीच एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। भारत का पहला पौराणिक शो ‘रामायण’, जो साल 1990 में शुरू हुआ था। इस शो में राम और सीता का किरदार निभाने वाले कलाकार अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया को भी समारोह के लिए आमंत्रित किया गया है। लेकिन इस शो के लक्ष्मण को फिलहाल न्योता नहीं मिला है

रामायण के ‘लक्ष्मण’ Sunil Lahri को नहीं मिला, राम मंदिर उद्घाटन न्योता...
रामायण के ‘लक्ष्मण’ Sunil Lahri को नहीं मिला, राम मंदिर उद्घाटन न्योता…

न्यौता न मिलने पर सुनील ने कही ये बात
राम लला की प्राण प्रतिष्ठा में सिर्फ कुछ ही दिन बाकी हैं। कार्यक्रम की तैयारियां जोरों-शोरों पर चल रही हैं। इस समारोह में शामिल होने के लिए कई हस्तियों को न्योता मिल चुका है। खबरें मिली हैं कि मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया को खासतौर पर बुलाया गया है। वहीं, रामानंद सागर की ‘रामायण’ में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी को इस लिस्ट में शामिल नहीं किया गया है। उन्हें अभी तक न्योता नहीं मिला है। न्योता न मिलने की वजह से सुनील काफी नाराज हैं और उन्होंने अपनी नाराजगी भी जाहिर की है।

रामायण के ‘लक्ष्मण’ Sunil Lahri को नहीं मिला, राम मंदिर उद्घाटन न्योता...
रामायण के ‘लक्ष्मण’ Sunil Lahri को नहीं मिला, राम मंदिर उद्घाटन न्योता…

रामायण के क्रू मेंबर्स को भी नहीं मिला निमंत्रण
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुनील लहरी ने कहा, “राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा निमंत्रण मुझे नहीं मिला है।” लेकिन सुनील का कहना है कि उन्हें इस बात की कोई निराशा नहीं हुई है। अगर किसी ने कोई समारोह आयोजित किया है, तो वह हर बार बुलाए, ये जरुरी ही नहीं है। इसके आगे एक्टर ने कहा, इतिहास में दर्ज होने वाले एक पल का हिस्सा बनने का मौका अगर उन्हें मिलता, तो काफी अच्छा लगता। आयोजकों को शायद नहीं लगा होगा कि उनका लक्ष्मण का किरदार इतना महत्वपूर्ण था कि उन्हें आमंत्रित किया जाए। या फिर शायद वो लोग उन्हें व्यक्तिगत रूप से पसंद नहीं करते। बता दें कि रामायण शो के क्रू में से किसी को भी इस कार्यक्रम के लिए आमंत्रित नहीं किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button