छत्तीसगढ़बड़ी खबर

RAIPUR: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने ली राजपत्रित अधिकारी और थानप्रभारियों की बैठक…

रायपुर: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायपुर ने विधानसभा चुनाव वर्ष 2023 के लिए 17 नवम्बर को होने वाले मतदान को लेकर ज़िले के समस्त राजपत्रित अधिकारी थाना प्रभारी एवं ज़िले में चुनाव के लिए आये अर्धसैनिक बल के अधिकारियों की एक बैठक ली गई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने शराब या अन्य वस्तु बाँटकर चुनाव को कोई प्रभावित ना करे इसके लिए सतर्क और सजग रहकर प्रभावी कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया। प्रत्याशियों की सुरक्षा पर विशेष ध्यान देने एवं प्रचार के दौरान कोई अप्रिय स्थिति ना हो इसके लिए सजग रहने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सभी को निर्देशित किया।

चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन या चुनाव संबंधित अन्य शिकायतों पर तुरन्त कार्यवाही करते हुए विधिसम्मत निराकरण किये जाने हेतु सभी को आदेशित किया। इसमें किसी प्रकार की भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। ज़िले में लगे सभी एसएसटी पॉइंट एवं एफ़एसटी पॉइंट को प्रभावी रूप से चेकिंग सुनिश्चित कराने हेतु बताया गया । सभी एसएसटी पॉइंट्स पर अर्धसैनिक बल तैनात रहेंगे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने एरिया डोमिनेशन एवम् फ्लैग मार्च तथा पैदल पेट्रोलिंग हेतु ज़िला बल एवं अर्धसैनिक बल को मिलकर प्रभावी कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया। केंद्रीय बलों के अधिकारियों को रायपुर ज़िले के संबंध में ब्रीफ किया गया। अगले 6 दिनों में की जाने वाली ड्यूटी के बारे में चर्चा की गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button