देशबड़ी खबर

छुट्टी के दिन छात्राओं को स्कूल बुलाते थे प्रिंसिपल, करता था ऐसा काम…

डूंगरपुर: शिक्षक छात्र के भविष्य का निर्माता होता है, लेकिन इन दिनों गुरु शिष्य का अलग ही रंग देखने को मिल रहा है। जी हां आजकल कहीं शिक्षक और छात्र के बीच प्रेम संबंध की बात सामने आती है तो कहीं शिक्षक द्वारा छात्रों को हवस का शिकार बनाने की बात सामने आती है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के डूंगरपुर जिले से सामने आया है, जहां सरकारी स्कूल की नाबालिग छात्राओं ने अपने ही स्कूल के प्रिंसिपल पर छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने के साथ ही दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं। मामले में कलेक्टर से शिकायत के बाद आरोपी प्रिंसिपल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। (Principal Raped Student)

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह शर्मनाक मामला डूंगरपुर शहर के सदर थाना इलाके के सरकारी स्कूल से जुड़ा है। गांव के सरकारी स्कूल की छात्राओं ने हाल ही में अपने परिजनों के साथ जिला कलेक्टर लक्ष्मीनारायण मंत्री के सामने उपस्थित होकर शिकायत दर्ज कराई थी। स्कूल की 6 छात्राओं ने शिकायत दर्ज कराते हुए स्कूल के प्रिंसिपल रमेशचंद्र कटारा पर गंभीर आरोप लगाए। छात्राओं का आरोप था कि प्रिंसिपल छुट्टी के दिनों में स्कूल में पौधों को पानी पिलाने सहित विभिन्न प्रकार के कार्यों के लिए स्कूल बुलाता है। बाद में उनके साथ छेड़छाड़ करता है।

छात्राओं ने यह भी आरोप लगाया कि प्रिंसिपल बंद कमरे में उनके प्राइवेट पार्ट्स के साथ भी छेड़छाड़ करता था। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला कलेक्टर लक्ष्मीनारायण मंत्री ने एसपी कुंदन कंवारिया को मामले की जांच के आदेश दिए थे। वहीं शिक्षा विभाग ने भी आरोपी प्रिंसिपल रमेश चंद्र कटारा को निलंबित करते हुए विभागीय जांच शुरू की थी। (Principal Raped Student)

पीड़ित छात्राओं की रिपोर्ट पर सदर थाने में प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने मामले की जांच की। 2 दिनों तक पीड़ित छात्राओं के बयान लिए और मेडिकल कराया, उसके बाद अब पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल रमेश चंद्र कटारा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ पोक्सो एक्ट और दुष्कर्म सहित विभिन्न संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।OM SAI PROPERTIES & REAL ESTATE DEAL ALL TYPES OF PLOT HOME & BUNGLOWS

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button