Madhya pradeshक्राइमदेशबड़ी खबर

Crime News: घूस लेते रंगे हाथ पकड़ाया पटवारी, पढ़े पूरी खबर…

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कार्रवाई के बाद भी भ्रष्ट अधिकारी-कर्मचारी घूस लेने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला छिंदवाड़ा जिले से सामने आया है। जहां लोकायुक्त ने तहसील परिसर में 7 हजार रुपए रिश्वत लेते पटवरी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। घूसखोर पटवारी पीड़ित से जमीन की पावती बनवाने के एवज में 10 हजार की डिमांड की थी। फिलहाल, आरोपी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

दरअसल, पीड़ित गुलफाम अंसारी ने अपनी बहन के नाम से चिकली कला में 9000 फीट जमीन खरीदी थी। जिसकी पावती बनवाना था, इसके एवज में पटवारी कमल गढेवाल ने 10 हजार की मांग की थी। इसके बाद पीड़ित ने जबलपुर लोकायुक्त में लिखित शिकायत की थी। लोकायुक्त ने मामले की जांच करते हुए आज परासिया तहसील परिसर में पटवारी को रंगे हाथों रिश्वत लेते दबोच लिया।

दरअसल, रिश्वत लेने के बाद पटवारी का हाथ धुलवाया गया। जिससे पानी का रंग गुलाबी हो गया। पीड़ित की मानें तो पटवारी ने दस हजार की घूस मांगी, लेकिन पूरे पैसे नहीं होने के कारण सात हजार रुपए आज देना तय हुआ था, जबकि तीन हजार बाद में देने की बात हुई थी। लेकिन उससे पहले लोकायुक्त ने रिश्वतखोर पटवारी को धर दबोचा। फिलहाल, आरोपी के कब्जे से कैश जब्त कर भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button