ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबरविदेश

BIG BREAKING: 23 साल की उम्र में 11 बच्चों की मां बन गई है ये महिला, 105 बच्चे पैदा करने का…

रुस: (Ozarks are very fond of children) बच्चे हर किसी को पसंद होते हैं, शायद ही कोई ऐसा होगा जो इनकी मासूम हंसी पर अपना दिल न हार बैठे. आजकल छोटे परिवार का चलन बढ़ गया है, ऐसे में ज्यादातर लोग एक-दो बच्चे ही पैदा करना पसंद करते हैं. रूस में रहने वाली 23 साल की क्रिस्टिना ओज्टर्क को बच्चों से काफी ज्यादा ही लगाव है और यही कारण है कि वो इतनी कम उम्र में ही 11 बच्चों का पालन पोषण कर रही हैं. हालांकि उनका बच्चों को लेकर दीवानापन अभी भी खत्म नहीं हुआ है और वे फ्यूचर में भी कई बच्चों की मां बनना चाहती हैं. क्रिस्टिना ने कहा कि मैंने छह साल पहले एक लड़की को जन्म दिया था. उसके बाद से मैंने इन बच्चों को जन्म नहीं दिया है और हमने सरोगेसी (Surrogacy) की मदद से बाकी बच्चों को पैदा किया है.

READ ALSO-BREAKING: 75 साल के शख्स को हुआ 18 साल की लड़की से प्यार, 3 साल तक रहे लिव इन में,कि शादी

(Ozarks are very fond of children) क्रिस्टिना भविष्य में 100 बच्चों का परिवार चाहती हैं. इस कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कहा था कि वे 105 बच्चे चाहते हैं. हालांकि क्रिस्टिना ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि हम बच्चों के नंबर को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नहीं हैं लेकिन इतना जरूर है कि हम 11 पर रूकने वाले नहीं है. हम फाइनल नंबर पर फैसला नहीं कर पाए हैं.

READ ALSO-CG BREAKING: बड़ी संख्या में PWD विभाग के अधिकारियों का ट्रांसफर, देखें पूरी लिस्ट…

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button