छत्तीसगढ़बड़ी खबर

पीएम मोदी हुए भावुक, कहा -जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा

नई दिल्ली : पीएम मोदी ने आज ओडिशा के कटक में बालासोर में हुए ट्रेन हादसे के घायलों से अस्पताल में मुलाकात की. इसके बाद पीएम मोदी ने कहा, “यह एक दर्दनाक घटना है. सरकार घायलों के इलाज के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी. यह एक गंभीर घटना है, इसकी हर तरह से जांच के निर्देश जारी किए गए हैं. दोषी पाए जाने वालों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. रेलवे ट्रैक की बहाली की दिशा में काम कर रहा है. मैंने घायल पीड़ितों से मुलाकात की है.” (Odisha Train Accident )

पीएम मोदी प्रेस से बात करते हुए भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि, ”अनेक राज्यों के नागरिकों ने इस यात्रा में कुछ न कुछ गंवाया है. जिन लोगों ने अपना जीवन खोया है, यह बहुत बड़ा दर्दनाक और वेदना से भी परे मन को विचलित करने वाला है. जिन परिवार जनों को इंज्युरी हुई है, उनके लिए भी, सरकार उनके उत्तम स्वास्थ्य के लिए सरकार कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी. जो परिजन हमने खोए हैं, वो वापस नहीं लाय पाएंगे, लेकिन सरकार उनके दुख में, परिजनों के दुख में उनके साथ है.”

पीएम मोदी ने कहा कि, ”ओडिशा सरकार, यहां के प्रशासन के सभी अधिकारियों ने इस परिस्थिति में, अपने पास जो भी संसाधन थे, लोगों की मदद करने का प्रयास किया. यहां के नागरिकों का भी ह्रदय से अभिनंदन करता हूं, उन्होंने इस संकट की घड़ी में, चाहे ब्लड डोनेशन का काम हो, चाहे रेसक्यू ऑपरेशन में मदद की बात हो, जो भी उनसे बन पड़ता था, उन्होंने करने का प्रयास किया. खास तौर पर इस क्षेत्र के युवकों ने रात भर मेहनत की है. मैं इस क्षेत्र के नागरिकों का भी आदरपूर्वक नमन करता हूं. उनके सहयोग के कारण ऑपरशन को तेज गति से आगे बढ़ा पाए.”(Odisha Train Accident )

प्रधानमंत्री ने कहा कि, ”रेलवे ने पूरी शक्ति, पूरी व्यवस्थाएं रेस्क्यू ऑपरेशन में, आगे रिलीफ के लिए और जल्द से जल्द ट्रैक रीस्टोर हो, यातायात का काम तेज गति से फिर से हो, इन तीनों दृष्टि से सुविचारित रूप से प्रयास आगे बढ़ाया.”

पीएम मोदी ने कहा, ”एक दुख की घड़ी में मैं आज स्थान पर जाकर देखकर आया हूं, अस्पताल में भी जो घायल नागरिक थे उनसे मैंने बात की है. मेरे पास शब्द नहीं हैं इस वेदना को प्रकट करने के लिए. परमात्मा हम सबको शक्ति दे कि हम जल्द से जल्द इस दुख की घड़ी से निकलें (Odisha Train Accident )OM SAI PROPERTIES & REAL ESTATE DEAL ALL TYPES OF PLOT HOME & BUNGLOWS

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button