बड़ी खबरविदेश

अब देश में फ्री में बटेगा स्मार्टफोन,मोदी सरकार का बड़ा फैसला,तो क्या अब सच में मिलेगा मुफ्त में मोबाइल,जानिए यहाँ…

देश भर के सभी गरीब परिवारों को केंद्र सरकार की ओर से कई सारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, पीएम किसान मानधन योजना जैसे कई सारे योजनाओं का लाभ देश के हर गरीब परिवारों को दिया जा रहा है, लेकिन जब केंद्र सरकार की ओर से मुफ्त में मोबाइल का लाभ मिले तो क्या होगा? दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक मैसेज तेजी से वायरल हो रहा है.(Now smartphone will be)

Read More-भाजपा नेता के फार्महाउस में संदिग्ध हाल में मिले लड़के-लड़कियां,छःनाबलिग भी शामिल,फार्महाउस को बना रखा था ‘‘वेश्यालय’

जिसमें दावा किया जा रहा है कि एजुकेशन मिनिस्ट्री सभी लोगों को फ्री में स्मार्टफोन दे रही है। सोशल मीडिया पर ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। पोस्ट वायरल होने के बाद पीआईबी पोस्ट को पूरी तरह से फर्जी बताया है.

Read More-सभी स्कूलों को फिर से बंद करने का आदेश, जिला कलेक्टर ने लिया बड़ा फैसला

पीआईबी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि मिनिस्ट्री ऑफ एजुकेशन की ओर से ऐसी कोई भी फ्री में मोबाइल देने की पोस्ट नहीं की गई है। ये पूरी तरह से फर्जी है। वहीं पीआईबी ने बताया कि इस तरह के मैसेज से सावधान रहे। पीआईबी ने बताया कि केंद्र सरकार की ओर से इस तरह का कोई भी स्कीम नहीं चलाई जा रही है। पीआईबी ने लोगों से ऐसे मैसेज को आगे फॉरवर्ड नहीं करने को कहा.(Now smartphone will be)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button