देश

राजधानी में युवक ने माता, पिता, और दादी की हत्या की…. ड्रग्स के नशे में था आरोपी

दिल्ली: आरोपी नशा करता था और घर वालों से पैसे मांगता था। घरवालों ने पैसे देने से मना कर दिया तो उसने घरवालों की हत्या की साजिश रची।

दिल्ली के पालम इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या की खबर है। एक युवक ने अपने ही परिवार के चारों लोगों की चाकू मारकर हत्या की है। मारे गए लोगों में माता-पिता, एक बहन और दादी शामिल हैं। हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी नशा करता है और घर वालों से पैसे मांगता था। घरवालों ने पैसे देने से मना कर दिया तो उसने उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

Murder of whole family- जानकारी के मुताबिक, पालम इलाके में युवक ने अपने ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हमला कर हत्या की है। उसने बेरहमी से उनका गला काटा और चाकू से अन्य जगह पर हमला किया। आरोपी केशव (25) ने अपनी दादी दीवानो देवी (75), पिता दिनेश (50) मां दर्शना और बहन उर्वशी (18) की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी नशा करता था और घर वालों से पैसे मांगता था। घरवालों ने पैसे देने से मना कर दिया तो उसने घरवालों की हत्या की साजिश रची। घर वाले अलग-अलग फ्लोर पर रहते हैं तो उसने सभी को अलग-अलग फ्लोर पर जाकर मारा है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, रात करीब 11:30 बजे सूचना मिली थी कि ऊपर वाले फ्लोर में चीखने चिल्लाने की आवाज आ रही है। पुलिस मौके पर पहुंची तो चारों तरफ खून बिखरा हुआ था और चारों लोग लहूलुहान हालत में पड़े हुए थे। उनको अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पालम पुलिस ने केशव को गिरफ्तार कर लिया है।  

Read More : BREAKING : नहीं रही छत्तीसगढ़ी गीत संगीत की ये फेमस सिंगर, महज 25 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

पैसे देने से किया इनकार तो कर दी हत्या
आरोपी केशव काफी समय से नशा करता था। वह गांजा पीता था। आए दिन घरवालों से पैसा मांगता था। रात को भी उसने सबसे पहले दादी से पैसे मांगे। दादी ने पैसे नहीं दिए तो उसने दूसरी मंजिल पर चाकू से गोदकर दादी की हत्या कर दी। इसके बाद उसने मां से मांगे। मां ने पैसे देने से मना कर दिया तो फिर मां की हत्या कर दी। इसके बाद उसने पिता और फिर सबसे आखिर में छोटी बहन उर्वशी की हत्या की। हत्या करने के बाद आरोपी भाग रहा था। चीखने चिल्लाने की आवाज के बाद चाचा जो कि पड़ोस में रहते हैं वह आए और आरोपी को भागते हुए पकड़ लिया।

Read More : बिलाईगढ़ विधनसभा क्षेत्र में जहरीले शराब ,टेबलेट की अवैध बिक्री जोरों पर, विधायक के कहने पर भी नहीं हो रही कोई कार्रवाई, जनता है परेशान

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप की वजह से भी था परेशान
Murder of whole family- आरोपी केशव कुछ समय पहले नौकरी कर रहा था उसके बाद नौकरी भी छूट गई। उसकी नशे की लत को लेकर लेकर परिवार वालों के साथ उसका झगड़ा होता था, केशव गाली गलौज करता था। रोज-रोज के इस झगड़े से वह तंग आ गया था। कुछ समय पहले उसका गर्लफ्रेंड से भी ब्रेकअप हुआ था, जिसकी वजह से भी वह परेशान भी था। रात को घर के सभी सदस्य जागे हुए थे जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया है।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button