ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबरविदेश

BREAKING: टूट गए दूल्हे के सारे अरमान, शादी के चंद घंटों बाद ही मौसा के साथ फरार हुई दुल्हन

मिर्जापुर देश के अलग-अलग राज्यों में लुटेरी दुल्हनों का गैंग सक्रिय है। इस गैंग से जुड़ी महिलाएं कुंवारे लड़कों को निशाना बनाती है। कुवारें लड़को से पहले शादी के राजी होती है फिर शादी के बाद नकदी गहने और जेवर लेकर फरार हो जाती है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से सामने आया है। बागपत का एक युवक मिर्जापुर निवासी एक युवती से शादी किया। शादी करने के बाद दुल्‍हन अपने मौसा के साथ फरार हो गई। छानबीन के बाद भी दुल्हन नहीं मिली तो दूल्हा थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराया है। (Bride Runs Away with Uncle)

READ ALSO-BREAKING: इस एक्ट्रेस पर अपना दिल हार बैठे बादशाह, एक साल से चुपके-चुपके कर

Bride Runs Away with Uncle मिली जानकारी के अनुसार बागपत निवासी अंकुर नामक युवक ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि मिर्जापुर मड़िहान इलाके में रहने वाला कमलेश नामक व्यक्ति का बागपत में आना जाना होता था। इसी बीच उसकी मुलाकात पीड़ित युवक के चाचा नरेंद्र से हुई। कमलेश ने युवक के चाचा से बताया कि उसकी एक भतीजी शादी योग्य है और वह शादी करना चाहता है। नरेंद्र उसे अपने भतीजे अंकुर के बारे में बताए और फिर शादी की बात आगे बढ़ी। रविवार को युवक अपने चाचा और परिजनों के साथ मिर्जापुर पहुंचा। गरीबी का हवाला देते हुए शादी में खर्च के लिए लड़की पक्ष द्वारा रुपए भी लिए गए।

READ ALSO-BIG BREAKING: चार साल की मासूम के साथ टीचर ने स्कूल में किया ऐसा काम, खुलासा होने पर दंग रह जायगे आप


खेत में कराई गई दोनों की शादी
युवक ने बताया कि खुद को लड़की का मौसा कहने वाला व्यक्ति न तो अपने घर ले गया और न ही उस लड़की के घर ले गया। खेत में ही वह लड़की को बुलाया और वहीं पर दुल्हन ने दूल्हे के गले में वरमाला डाली। उसके बाद शादी की आगे की रस्म पूरी की गई। दुल्हन को विदा करने के लिए लड़की पक्ष द्वारा 90 हजार की मांग की गई। दूल्हा के परिजनों द्वारा रुपए दे दिए गए। लड़की पक्ष द्वारा बताया गया कि रेलवे स्टेशन पर वह लड़की और विदाई के सामानों को लेकर पहुंचेंगे। उसके बाद दूल्हा और उसके परिजन रात में रेलवे स्टेशन पर इंतजार करते रहे लेकिन दुल्हन नहीं आई। बाद में दूल्‍हा ने पुलिस को सूचना दिया और थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराया। (Bride Runs Away with Uncle)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button