खेलबड़ी खबर

धोनी के ऊपर फूटा जडेजा का गुस्सा…हार के बाद कही ये बात, अब भी अपनी चला रहे धोनी

आईपीएल 2022 के 7वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. ये सीएसके की लगातार दूसरी हार है. पिछले साल की चैंपियन रही सीएसके के ऐसे प्रदर्शन को देख हर कोई हैरान है. लखनऊ के खिलाफ हार के लिए जहां कुछ लोग रवींद्र जडेजा को ट्रोल कर रहे हैं, वहीं कुछ का गुस्सा महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर भी निकल रहा है.

धोनी के ऊपर फूटा जडेजा का गुस्सा

लखनऊ के खिलाफ पारी का 19वां ओवर महेंद्र सिंह धोनी ने शिवम दुबे को सौंप दिया था. दोनों टीमों के नजरिए से ये ओवर बहुत जरूरी था. लेकिन इस ओवर में दुबे ने 25 रन लुटा दिए और सीएसके की हार लगभग तय कर दी. इस फैसले के लिए लगातार धोनी की आलोचना की जा रही है. लेकिन इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने भी धोनी के ऊपर अपना गुस्सा निकाला है. जडेजा को धोनी की ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई है.

धोनी को लेकर कही ये बात

कप्तानी से हटने के बाद भी धोनी का लगातार फैसला लेना जडेजा को बिल्कुल पसंद नहीं आया है. जडेजा ने मैच के बाद कहा, ‘कई बार आप कमान अपने हाथ में ले लेते हैं कि मेरी जरूरत है तो समझ आता है, लेकिन दूसरे ही मैच में जो देखने को मिला. मैं जडेजा की तरफदारी नहीं कर रहा हूं. लेकिन एक क्रिकेट फैन के तौर पर कि जडेजा बाउंड्री पर खड़े थे और आप पूरा गेम चलाते रहे. बहुत बड़े खिलाड़ी हैं, उनके लिए ऐसा बोलना मुझे ही अच्छा नहीं लग रहा है, लेकिन जो इस मैच में हुआ वह मुझे कतई अच्छा नहीं लगा.’

उन्होंने कहा, ‘जितना मैच मैंने देखा, ये गलत है, इसमें कोई शक नहीं है. मेरे से बड़ा धोनी का कोई फैन नहीं है, जो उनका टेम्परामेंट है, जो वह चीजें करते हैं, दो ही मैच हुए हैं और अगर आपने कप्तानी छोड़ दी है, नए कप्तान को कमान थमा दी है, अगर यही आखिरी मैच होता और करो या मरो वाली बात होती, तो वह ऐसा करते तो समझ में आता.’

धोनी का बेहद गलत फैसला

महेंद्र सिंह धोनी ने इस मैच के सबसे जरूरी और निर्णायक ओवर में शिवम दुबे को गेंद थमा दी. ये लखनऊ की पारी का 19वां ओवर था. इस ओवर से पहले धोनी शिवम दुबे से बात करते हुए भी नजर आ रहे थे. दुबे के इस ओवर में लेविस और आयुष ने 25 रन ठोक दिए. जिससे लखनऊ की जीत लगभग सुनिश्चित हो ही गई थी. दुबे को ये ओवर देने का फैसला धोनी का ही था, लेकिन इसके लिए जिम्मेदार जडेजा को माना जा रहा.

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button