छत्तीसगढ़बड़ी खबर

राजधानी – अमित जोगी का मुख्यमंत्री बघेल पर तंज, कहा अमेठी में राहुल से बुलवाया झूठ

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा शुक्रवार को अमेठी की चुनावी सभा में छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा हर जिले में फूड पार्क स्थापित करने के लिए की गई तारीफ पर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) अध्यक्ष अमित जोगी ने तंज कसा है।

उन्होंने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अभी तक छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री केवल छत्तीसगढ़ की जनता से ही झूठे वादे और झूठी घोषणाएं करते थे, लेकिन अब वे अपने शीर्ष नेता से भी झूठ बोलवा रहे हैं। मुख्यमंत्री के इन झूठे दावों की बिना पुष्टि किए राहुल गांधी लोगों के सामने गलत बयान देकर अपनी विश्वसनीयता संदेहास्पद बना रहे हैं। अमित जोगी ने मुख्यमंत्री से पूछा कि छत्तीसगढ़ के किस जिले में कौन-सा फूड प्रोसेसिंग पार्क सरकार ने खोला है। इसकी जानकारी जनता के सामने सार्वजनिक करें।

अमित जोगी ने कहा कि प्रदेश के किस किसान ने कौन-सी केचप फैक्ट्री को अपने टमाटर बेचकर हाथोहाथ पैसे लिए हैं, इसकी जानकारी भी सबके सामने लाएं। मुख्यमंत्री को छत्तीसगढ़ की जनता और राहुल गांधी के सामने ऐसे एक भी किसान को प्रस्तुत करने की चुनौती अमित जोगी ने दी। अमित जोगी ने कहा कि वे राहुल गांधी का बेहद सम्मान करते हैं, इसलिए उनसे अपेक्षा करते हैं कि ऐसा कोई भी बयान देने के पहले उन दावों की पहले पुष्टि कर लें।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button