क्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

छत्तीसगढ़ में हैवानों ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, जुर्म कर गुप्तांग में डाला तवे का मूठ,और निर्ममता से पैरों से रौंदा छाती

रायपुर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में एक महिला से दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां एक 55 साल की महिला से दरिंदगी की गई और फिर निर्ममता से उसकी हत्या कर दी गई। आरोपी ने 55 साल की अधेड़ महिला से पहले दुष्कर्म किया फिर उसके गुप्तांग में तवे का मूठ डाल दिया। इतना ही नहीं महिला के गले और छाती को पैरों से रौंदा गया। जिसके कारण महिला की हडि्डयां टूट गईं, फेफड़े फट गए और महिला की मौत हो गई.

दरवाजे के पास मिला अधनग्न शव
मिली जानकारी के अनुसार जांजगीर-चांपा के अकलतरा थाना क्षेत्र में रविवार को महिला का शव उसके घर में अर्धनग्न हालत में मिला था। बताया जा रहा है कि 55 साल की महिला के पति की करीब 3 साल पहले मौत हो गई थी। उसका कोई बच्चा भी नहीं था। महिला घर में अकेले ही रहती थी और दूसरों के घरों में काम करती थी। 3 जुलाई की सुबह जब बहुत देर तक महिला घर से बाहर नहीं निकली तो पड़ोसियों की चिंता हुई। जब पड़ोसी उसे देखने पहुंचे तो वहां अंदर कमरे के दरवाजे के पास ही महिला का अर्धनग्न शव पड़ा था.

Read More –


अकलतरा ढाबे से आरोपी गिरफ्तार
इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी। दुष्कर्म और जघन्य हत्या को देखते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की विशेष टीम बनाई। जांच के दौरान पाया गया कि आरोपी सूरज भोई को घटना वाले दिन क्षेत्र में देखा गया था। इस पर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की। कुछ घंटों बाद ही आरोपी को अकलतरा के एक ढाबे से हिरासत में ले लिया। हालांकि पहले वह अपना गुनाह कबूल नहीं कर रहा था, लेकिन सख्ती से पूछताछ में उसने महिला से दुष्कर्म और हत्या करने की बात कबूल कर ली.(cruelty like nirbhaya to a woman in janjgir)

Read More –छत्तीसगढ़-नाबालिग के गर्भ में पल रहा था 6 माह का बच्चा,मामा ने दोस्त की साथ मिलकर बर्बाद की ज़िंदगी

डरा-धमकाकर किया दुष्कर्म
जांच में आरोपि ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि 2 जुलाई की रात वह पोड़ीभांठा में घूम रहा था। तभी उसे मकान का दरवाजा खुला दिखाई दिया। वहां एक महिला अकेले सोई हुई थी। यह देखकर वह अंदर घुस गया और डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया। वह दोबारा भी दुष्कर्म करना चाहता था, लेकिन तब तक महिला उसके चंगुल से छूटी और बाहर आकर चिल्लाने का प्रयास करने लगी। इस पर आरोपी ने महिला के बाल पकड़कर उसे अंदर खींच लिया और उससे मारपीट की.(cruelty like nirbhaya to a woman in janjgir)

Read More-13 साल की लड़की से रेप कर बनाया न्यूड VIDEO, 7वीं कक्षा की छात्रा को ब्लैकमेल कर करता रहा छह माह तक दुष्कर्म

दुष्कर्म के बाद हत्या
बता दें आरोपी सूरज ने महिला को जमीन पर पटक दिया और घर में रखे तवे से उस पर वार किया। इससे महिला दर्द से छटपटाने लगी तो उसकी छाती पर चढ़ गया और उसके गले को हाथ से दबा दिया। इसके बाद भी महिला बचने का प्रयास करती रही। इस पर आरोपी ने छटपटा रही महिला के गले पर पैर रख दिया और उसे दबा दिया, जिसके कारण महिला की मौत हो गई। इतना ही नहीं आरोपी का महिला से जघन्य अपराध करके भी मन नहीं भरा। इसके बाद आरोपी ने महिला के हाथ में पहनी चांदी की चूड़ियां निकाल लीं और वहां से फरार हो गया।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button