क्राइमछत्तीसगढ़दुर्गदुर्ग:देशबड़ी खबर

Chhattisgarh: जन्मदिन के दिन घर में छाया मातम, जाने ऐसा क्या हुआ, पढ़े पूरी खबर…

दुर्ग: दुर्ग जिले के जामुल थाना क्षेत्र के आम्रपाली वनांचल सिटी के पीछे पीएम आवास में रहने वाली कक्षा 10वीं की एक छात्रा ने रविवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या suicide कर ली। आज उसकी बड़ी बहन का जन्मदिन Birthday भी है। वो सुबह करीब साढ़े पांच बजे अपनी दादी को काम पर छोड़कर वापस घर लौटी। परिवार वालों के साथ बैठकर चाय पी और उसके बाद कमरे में जाकर फांसी Execute लगा ली। घटना का कारण अज्ञात है। जामुल पुलिस Jamul Police ने प्राथमिकी कर मामले की जांच शुरू की है।

पुलिस ने बताया कि पीएम आवास PM residence निवासी लक्ष्मी विश्वकर्मा (14) ने रविवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वो कक्षा 10वीं की छात्रा थी। वो अपने पिता, मां, दादी और बड़ी बहन के साथ रहती थी। रविवार Sunday की सुबह साढ़े पांच बजे वो अपनी दादी को काम पर छोड़कर वापस घर वापस लौटी और उसके बाद फांसी लगा ली। मृतका की मां संतोषी विश्वकर्मा ने पुलिस को जानकारी दी कि वो बिल्कुल सामान्य थी

मां ने बेटी की लाश को पंखे से झूलते देखा
दादी को छोड़कर वापस लौटने के बाद उसने परिवार वालों के साथ बैठकर चाय भी पीया था। इसके बाद सोने के लिए कमरे Room में चली गई। सुबह करीब आठ बजे उसकी मां Mom ने लक्ष्मी को आवाज लगाया तो उसने किसी प्रकार का जवाब नहीं दिया। उसने कमरे Room में जाकर देखा तो उसकी लाश पंखे से झूल रही थी। रविवार को लक्ष्मी की बड़ी बहन इंद्राणी विश्वकर्मा का जन्मदिन भी है।

परिवार Family वालों ने पुलिस को जानकारी दी कि उन्हें खुद समझ नहीं आ रहा है कि ये घटना क्यों हुई। लक्ष्मी Laxmi पढ़ने में होशियार थी और उसे किसी ने डांटा भी नहीं था। उसने कोई सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ा है। जिससे घटना का कारण स्पष्ट हो सके। जामुल पुलिस Jamul Police ने शव को पोस्टमार्टम के लिए चीरघर भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button