Bhopal

आज बैंगलोर में विपक्षी पार्टियों की बैठक, पूर्व मंत्री pc शर्मा ने कहां की बीजेपी डूबता जहाज, छोड़कर भागेंगे सभी दल

Bhopal: बैंगलोर में आज विपक्षी पार्टियों की बैठक होने जा रही है आपको बता दे की इसको लेकर देशभर में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो रही है। वही चुनावी राज्यों और 2024 के चुनाव में विपक्षी एकजुटता को लेकर pc शर्मा का कहना है कि अभी तो 25-30 दल इकट्ठे हो रहे हैं लेकिन, जैसे-जैसे 2024 का चुनाव आएगा, वैसे बीजेपी के डूबते जहाज को छोड़कर दल भागेंगे। 2004 में ही अटल जी की सरकार को सोनिया गांधी के नेतृत्व में UPA ने बेदखल किया था।

एक बार फिर विपक्षी दल एकजुट हो रहे हैं और इस बार भी आंकड़ा 4 का ही सामने आ रहा है। वहीं पटवारी भर्ती परीक्षा मामले में हुए घोटाले को लेकर लगातार सियासत जारी है। ऐसे में अब शिक्षक भर्ती को लेकर कांग्रेस ने कई सारे सवाल खड़े किए हैं। कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि पटवारियों की जो भर्ती हुई है उसमें हमने पहले ही बताया था कि, 10 में से 7 लोगों का चयन कर दिया गया हर रोज घोटाले उजागर हो रहे हैं।

अब शिक्षक भर्ती को लेकर मामला सामने आया है कि भर्ती में शासन ने कोर्ट जाने वाले लोगों को ही फॉर्म भरने का पात्र माना है। यह सरासर गलत है, इस भर्ती को सबके लिए ओपन किया जाना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button