छत्तीसगढ़बड़ी खबर

राजिम विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की प्रबल दावेदार हैं डॉ श्वेता शर्मा*

*गरियाबंद*:- राजिम विधानसभा का चुनाव इस बार काफी दिलचस्प नजर आने की संभावना है। राजिम विधानसभा क्षेत्र में भाजपा पार्टी से डॉ.श्वेता का नाम सौ फीसदी तय माना जा रहा है। घोषणा करना ही बाकी है। हालांकि संभावित दावेदार अपने-अपने हिसाब से क्षेत्र का दौरा जरूर कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी से दावेदारों में आधा दर्जन से अधिक नेताओं का नाम उछला हुआ है।

दूसरी ओर भाजपा में टिकट को लेकर कई पदाधिकारी ने अपनी दावेदारी सामने ला रहे हैं। मगर जनता की जुबान पर जो नाम सबसे पहले आ रहा है वह भाजपा की महिला नेत्री प्रथम जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ श्वेता शर्मा का है। राजिम विधानसभा की जनता युवा विधायक भी चाहती है और जनता का विश्वास भी है कि इस बार भाजपा डॉ श्वेता शर्मा पर दांव खेले तो भाजपा की सीट पक्की है। श्वेता शर्मा ग्राम- जामगांव, तहसील फिगेश्वर की रहने वाली है, जो वर्षो से भाजपा में अपनी सेवाएं देती आ रही हैं। जो कि प्रथम जिला अध्यक्ष भी रह चुके है।

चर्चा के दौरान डॉ श्वेता शर्मा ने कहा कि अगर पार्टी उन्हें टिकट देती है, तो निश्चित रूप से राजिम विधानसभा की सीट भाजपा के झोली में आएगी। लगातार पार्टी के भीतर उनके सक्रियता व कार्य क्षमता के चलते वह राजिम विधानसभा सीट में युवा चेहरे के रूप में एक मजबूत दावेदारी पेश कर रही हैं। डॉ श्वेता शर्मा के अब तक के राजनीतिक एवं सामाजिक जीवन पर प्रकाश डालें तो वह लगातार सेवा दे रहे हैं। डॉ श्वेता शर्मा अब तक के राजनीतिक जीवन में जनहित से जुड़े विभिन्न मुद्दों को गंभीरता और जुझारूपन के साथ उठाते रही हैं। सामाजिक व राजनीतिक गतिविधियों में सक्रिय भी है। यही कारण है कि इस बार राजिम विधानसभा सीट पर उनकी दावेदारी चर्चाओं में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button