क्राइमबड़ी खबर

रायपुर में 2 गुटों के बीच विवाद, लाठी, फावड़ा और सरिया लेकर पहुंचे युवक…

रायपुर: शुक्रवार शाम को दो पक्षों के बीच बढ़ा विवाद बलवे में तब्दील हो गया। मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें दो पक्षों के करीब 50 लोग लाठी, फावड़ा और सरिया लेकर दौड़ते दिख रहे हैं। मारपीट के बाद मोहल्ले की महिलाएं बड़ी संख्या में देर रात कोतवाली पहुंचीं।

पूरा मामला टिकरापारा और कोतवाली थाने के बीच के दो मोहल्लों का है। शुक्रवार शाम करीब 7 बजे पुजारी नगर की महिलाएं नवाखाई त्यौहार मनाकर पड़ोस के ढीमर मोहल्ले में गणेश पंडाल पहुंची थीं। महिलाएं वहां पूजा पाठ करने लगीं। इसी दौरान भीड़ में से कुछ लोग गाली-गलौज करने लगे।

महिलाओं ने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो बात बढ़ गई। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया। दोनों पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए। हालांकि मारपीट में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

‘वो लोग चाकू लेकर घूम रहे हैं’

घटना के बाद देर रात इलाके की महिलाएं बड़ी संख्या में कोतवाली पहुंचीं। ढीमर पारा की छाया धीवर का कहना है कि पड़ोस के मोहल्ले के कुछ लोग चाकू लेकर घूम रहे हैं। पता नहीं कब क्या हो जाए। महिलाओं ने अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई।

‘उनसे लड़ें या खुद की जान बचाएं’

थाने में शिकायत करने आए लोगों में से एक यशवंत यादव ने कहा कि हमें फोन आ रहा है कि बस्ती में कई लोग हथियारों के साथ मौजूद हैं। वो घरों का दरवाजा पीट रहे हैं। अब हम उनसे जाकर लड़ें या खुद की जान बचाएं।

कोतवाली और टिकरापारा थाने में शिकायत

ये पूरा इलाका दो थानों के तहत आता है। जिनमें से भाठागांव बस स्टैंड जाने वाली सड़क के इस पार कोतवाली थाने का इलाका है। तो वहीं दूसरा मोहल्ला टिकरापारा थाने का है। जिसके चलते पीड़ित शिकायत करने थाने पहुंचे थे। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button