क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Chhattisgarh: खेत में बने मेढ़ को लेकर 2 भाइयो में विवाद, बेटे के साथ मिलकर छोटे भाई को सुलाई मौत की नींद, पढ़े पूरी खबर…

बिलासपुर: सीपत क्षेत्र के रांक गांव में खेत के मेढ़ को लेकर हुए विवाद में बड़े भाई Big Brother ने अपने बेटे के साथ मिलकर छोटे भाई पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में घायल वृद्ध को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल Hospital में उपचार के दौरान घायल वृद्ध ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस Police उनसे पूछताछ कर रही है। एडिशनल एसपी अर्चना झा ने बताया कि सीपत Sipat क्षेत्र के ग्राम रांक में रहने वाले मनोहर अंगारे(60) और नवल किशोर अंगारे (70) सगे भाई हैं। दोनों भाइयों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। गुरुवार की सुबह Morning मनोहर और नवल किशोर अपने खेत में काम करने के लिए गए थे। इसी दौरान दोनों भाईयों Brothers के बीच खेत के मेढ़ को लेकर विवाद हो गया।

विवाद के दौरान नवल किशोर अंगारे ने अपने बेटे परमेश्वर के साथ मिलकर मनोहर अंगारे पर जानलेवा हमला कर दिया। इससे मनोहर के सिर पर गंभीर चोटें आईं थीं। स्वजन ने घायल मनोहर को अस्पताल Hospital में भर्ती कराया। उपचार के दौरान घायल मनोहर की मौत हो गई। इधर घटना की सूचना पर सीपत पुलिस Sipat Police ने हमलावर नवल किशोर और उसके बेटे परमेश्वर को हिरासत में ले लिया है। दोनों से घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button