ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबरविदेश

बहु को बनाया शिकार ,बिना कपड़ो के तांत्रिक ने की ऐसी पूजा

daughter-in-law made victim: जयपुर में भूत-प्रेत का डर दिखाकर सास-बहू के साथ रेप का मामला सामने आया है. तांत्रिक ने बीमारी को भूत प्रेत बताकर सास बहू को झांसे में लिया और ठीक करने के नाम पर बिना कपड़ों के तांत्रिक क्रिया में बैठाया और रेप की वारदात को अंजाम दिया. सनसनीखेज घटना भांकरोटा थाना इलाके की है. आरोप है कि ज्वेलर परिवार की सास-बहू से पूजा पाठ के नाम पर करीब 20 लाख रुपए भी तांत्रिक ने ठग लिए. रविवार को पीड़ित महिलाओं ने भांकरोटा थाने में तांत्रिक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है.

READ ALSO-फिर 24 घंटे के अंदर दूसरी बार भूकंप के झटके, ट्रेन के डिब्बे पलटे घर भी तबाह, जाने पूरा मामला

ज्वेलर परिवार की सास बहू से रेप
daughter-in-law made victim भांकरोटा थाना अधिकारी रविंद्र प्रताप ने रिपोर्ट दर्ज होने की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि तांत्रिक ने 50 वर्षीय सास को बीमारी के नाम पर बिना कपड़े पूजा करने की विधि बताई और फिर रेप कर अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद तांत्रिक ने बहू को भी शिकार बना लिया. बहू को भी बिना कपड़े के पूजा करने की विधि बताई. बहू के साथ भी रेप कर तांत्रिक ने अश्लील वीडियो बना लिया. तांत्रिक अश्लील वीडियो वायरल और उल्टा सीधा तंत्र विद्या करने की धमकी देकर चार वर्षों तक रेप करता रहा.

READ ALSO-छात्रा के साथ छेड़छाड़ करता था शिक्षक, प्राइवेट पार्ट के साथ करता था ऐसी हरकत, मामले का खुलासा होने पर हुआ ये…

daughter-in-law made victim रविवार को भांकरोटा थाना पुलिस ने तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी. थानाधिकारी रविंद्र प्रताप ने बताया कि आरोपी तांत्रिक ने पूजा पाठ करने के नाम पर करीब 20 लाख रुपए नगद लिए थे. इसके अलावा लाखों के जेवरात लेने के बाद तांत्रिक फरार हो गया. पुलिस के मुताबिक सास और बहू दवाई लेने के लिए मेडिकल स्टोर पर जाती रहती थी. एक दिन मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने गई महिला को तांत्रिक मिला और ज्वेलर परिवार को बोला कि सब ठीक कर देंगे.

भूत-प्रेत के नाम पर तांत्रिक की करतूत
daughter-in-law made victim तांत्रिक ने महिला को कहा कि आपके घर में भूत प्रेत का साया है और बीमारी दवाई से ठीक नहीं होगी. इसके बाद सास और बहू से तांत्रिक की बातचीत होने लगी. तांत्रिक ने खुद को बड़ा संत बताया और कहा कि बीमारी बहुत बड़ी है. इसके लिए बड़ी पूजा करनी होगी. आपके घर में भूत प्रेत का साया है. दवाई से इलाज नहीं हो पाएगा. तांत्रिक ने कहा कि मैं आपके घर पर आकर देख सकता हूं, अगर कुछ हुआ तो पूजा पाठ कर सब ठीक कर देंगे. रिपोर्ट के मुताबिक एक दिन तांत्रिक जयेंद्र घर पर आया.उस समय सास घर पर अकेली थी. तांत्रिक ने कहा कि अभी सही समय है. पूजा पाठ कर भूत भगा देंगे. इसके बाद तांत्रिक ने कहा कि माताजी का आदेश है कि पूजा बिना कपड़ों के करनी पड़ेगी. अगर ऐसे पूजा नहीं की तो आपका छोटा बेटा मर जाएगा. सास डर की वजह से बिना कपड़े के पूजा में बैठ गई. तांत्रिक ने मौके का फायदा उठाकर महिला का अश्लील वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी देकर दैहिक शोषण करना शुरू कर दिया.

ब्लैकमेल से 4 साल में 20 लाख की ठगी
daughter-in-law made victim सास के बाद तांत्रिक ने बहू को भी धोखे से हैवानियत का शिकार बना लिया. दोनों को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रेप करता रहा. साथ ही पूजा पाठ के नाम पर ब्लैकमेल कर और डर दिखाकर करीब 4 साल में 20 लाख रुपए ठग लिए. इसके अलावा लाखों रुपए के जेवरात भी ले लिए. तांत्रिक से परेशान होकर सास बहू ने परिवार को पूरी आपबीती बताई. रविवार को भांकरोटा थाना पुलिस तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ्तीश में जुट गई है.

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button