क्राइमविदेश

अश्लील वीडियो बनाकर टिक-टॉक पर पोस्ट करती थी ये महिला,अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

सऊदी अरब में मिस्र की एक लोकप्रिय सोशल मीडिया का चर्चित और प्रभावशाली चेहरा टिकटॉकर ताला सफवान को अश्लील सामग्री पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बता दे कि ताला सफवान के टिकटॉक पर पांच मिलियन और यूट्यूब पर कुछ 800,000 फॉलोअर्स हैं, पर आरोप है कि उनके एक हाल के वीडियो में लेस्बियन अंडरटोन था। सख्ती के लिए जानी जानेवाली रूढ़िवादी देश में पुलिस ने कहा है, कि सफवान का ये वीडियो सार्वजनिक नैतिकता को नुकसान पहुंचा सकता है.(now the police arrested)

इस बारे में सफवान ने कहा कि उनका ऐसा वीडियो जारी करने का कोई इरादा नहीं था। इस वीडियो पर ताला सफवान ने जवाब दिया है कि उसे गलत समझा गया था और इस बात से इनकार किया कि उसकी टिप्पणियों में कोई समलैंगिक सबटेक्स्ट था – एक ऐसा विषय जो अभी भी सऊदी अरब में सार्वजनिक रूप से वर्जित है। उसने कहा कि एक स्कैंडल के लिए उस क्लिप को उसके द्वारा रिकॉर्ड किए गया है। इसे पूरे वीडियो के संदर्भ से बाहर कर दिया गया था.(now the police arrested)

अपना देश छोड़ने को मजबूर हुई ये ब्यूटी क्वीन, इन हालातों में लिया दूसरे देश की शरण

वीडियो बना गिरफ्तारी का कारण
ताला सफवान दुनिया भर के कई अन्य सफल सामग्री रचनाकारों की तरह ही मज़ाक करती हैं और चुनौतियों का सामना करती हैं। हाल ही में उनके एक वीडियो ने काफी अलग प्रतिक्रिया दी है। वीडियो क्लिप में, वह एक महिला सऊदी मित्र से बात करती हुई दिखाई दे रही हैं, जिसे वह अपने घर पर आमंत्रित करती हैं। उनकी बाद की टिप्पणियों को कुछ लोगों ने यौन रूप से विचारोत्तेजक बताया है.

अपने छोटे काले बालों और अभिव्यंजक चेहरे के साथ, युवा ब्लॉगर की इस तरह की अश्लील और उत्साह से भरी वीडियो में दिखाई जानेवाली शैली का असर किशोरों पर पड़ सकता है। पुलिस का कहना है कि उनका टीवी शो कैची और टैब्लॉयड जैसे हेडलाइंस में अपने फॉलोवर्स द्वारा भेजे गए मुद्दों में से ज्यादातर रिश्तों और शर्मनाक स्थितियों के बारे में चर्चा करते हुए दिखाया गया है जो सुर्खियों में है। इसके बाद इस वीडियो ने उनके खिलाफ एक बड़े अभियान की शुरुआत कर दी, ट्विटर पर एक हैशटैग ट्रेंड कर रहा था.

read also-घर में अकेली पाकर हैवान ने गर्भवती महिला से किया दुष्कर्म,होने वाली माँ को तक नहीं बक्शा

सोशल मीडिया पर वायरल होते किया गिरफ्तार

जैसे ही सोशल मीडिया पर ये वीडियो और उस पर आ रहे कमेंट जारी हुए, वैसे ही रियाद में पुलिस ने घोषणा की कि उन्होंने एक स्थानीय निवासी को गिरफ्तार कर लिया है। जो एक प्रसारण में एक अन्य महिला से यौन सामग्री और अश्लीलता के साथ बात कर रही थी और जो सार्वजनिक नैतिकता पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता था.

read also-स्कूल के छत के नीचे छाता लगाकर पढ़ाई कर रहे छात्र,क्लास में छतरी लगाकर पढ़ रहे बच्चे

पुलिस ने ताला सफवान का नाम नहीं लिया, लेकिन उसके चेहरे के साथ वीडियो की एक क्लिप और उसके दोस्त की धुंधली क्लिप शामिल की। यह सऊदी मीडिया नियामक द्वारा YouTube द्वारा उन विज्ञापनों को हटाने की मांग की है। नियामक ने कुछ नहीं करने पर कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी है। घोषणा के बाद सऊदी में कुछ माता-पिता ने शिकायत की कि उनके बच्चों को YouTube पर प्रसारित विज्ञापनों में अनुचित सामग्री के संपर्क में लाया जा रहा है।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button