देशबड़ी खबर

मुख्यमंत्री चौहान ने महाकालेश्वर मंदिर में की पूजा-अर्चना…

नईदिल्ली: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्राचीन शक्ति पीठ माता हरसिद्धि मंदिर और मंगलनाथ मंदिर में भी पूजा-अर्चना की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने महाकाल मंदिर के गर्भगृह में पहुंचकर भगवान शिव की पूजा-अर्चना की। इसके बाद उन्होंने मंदिर के नंदी हॉल में बैठकर बाबा महाकाल की पूजा की और मंदिर के पुजारी ने मंत्रोच्चार किया। बाद में, चौहान ने मीडिया से बातचीत की और कहा कि बाबा महाकाल मंदिर के दर्शन करना उनका सौभाग्य है। उन्होंने राज्य और देश के लोगों की खुशी और कल्याण के लिए प्रार्थना की।

इस बीच, पांच राज्यों में चुनाव पर बोलते हुए सीएम चौहान ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के लिए भगवान का उपहार हैं। उनके नेतृत्व में देश ने जो प्रगति की है वह अकल्पनीय और अद्भुत है। मुझे पूरा विश्वास है कि भाजपा इसे हासिल करेगी। सभी राज्यों में सफलता। इसके साथ ही 2024 में केंद्र में पीएम मोदी के नेतृत्व में फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी।’इसके अलावा, सीएम ने ‘पनौती’ टिप्पणी का इस्तेमाल करने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि वह (राहुल गांधी) राष्ट्रीय शर्म बन गए हैं।

कांग्रेस अपनी बुद्धि खो चुकी है। क्रिकेट वल्र्ड कप फाइनल में भारत की हार से जब पूरा देश दुखी था तो कांग्रेसी खुशी में व्यंग्य कर रहे थे। ये अभिव्यक्ति देशद्रोह की हद तक पहुंच गई है। कांग्रेस अंधी हो गई है और राहुल गांधी राष्ट्रीय हो गए हैं। शर्म की बात है, सीएम चौहान ने कहा। बाड़मेर में एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने दावा किया कि विश्व कप फाइनल में भारत की हार का कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूदगी थी।

राहुल ने कहा, हमारे लोग अच्छा खेल रहे थे, वे विश्व कप जीत सकते थे। लेकिन ‘पनौती’ ने हमें हरा दिया। टीवी वाले आपको यह नहीं बताएंगे लेकिन लोग जानते हैं। ” बीजेपी ने चुनाव आयोग से शिकायत की और आयोग ने राहुल गांधी को उनकी टिप्पणी पर नोटिस जारी किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button