छत्तीसगढ़बड़ी खबर

What is going on-बाबा और बघेल के बीच यह कैसा खेल- विष्णुदे

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने हसदेव जंगल कटाई के मुद्दे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पर हमला बोला है। साय ने सवाल किया है कि बाबा और बघेल के बीच यह कैसा खेल चल रहा है। मुख्यमंत्री बघेल पेड़ कटाई का विरोध करने वालों को धमकाते हैं कि पहले अपने घर दफ्तर की बिजली बंद करें तो स्वास्थ्य मंत्री कहते हैं.(What is going on)

कि हसदेव का जंगल नहीं कटने दूंगा। इस पर मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि मंत्री नहीं चाहेंगे तो डगाल तक नहीं कटेगी। यह ड्रामेबाजी नहीं है तो क्या है। कभी खुद भूपेश बघेल विरोध में पर्यावरणविद सुंदरलाल बहुगुणा बन बैठे थे और राहुल गांधी कहते थे कि पेड़ नहीं कटने दूंगा। अब बघेल बहानेबाजी कर रहे हैं और राहुल पता नहीं किस वजह से बगलें झांक रहे हैं.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि भूपेश बघेल कोल ब्लॉक आवंटन के मामले में जनता को भ्रमित कर पल्ला झाड़ रहे हैं। उनका यह कहना सरासर गलत है कि जो हो रहा है, वह केंद्र का विषय है। यह तो सभी जानते हैं कि खदान का आवंटन केंद्र करता है लेकिन इसमें खनन के लिए राज्य की अनापत्ति जरूरी है तो वे अब जनता को यह बता दें कि भूपेश बघेल सरकार की अनापत्ति के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रधानमंत्री के पास गए थे या सोनिया गांधी के दरबार में दरयाफ्त की और भूपेश बघेल से फरियाद करने रायपुर आये थे। भूपेश बघेल बतायें कि एक पल में उनकी वैचारिक दुनिया कैसे बदल गई? कौन सा सौदा हो गया जो वे राजस्थान की बिजली के लिए छत्तीसगढ़ के लोगों को कोयले पर काले प्रवचन दे रहे हैं.

read more-chhattisgarh Weather alert-छत्तीसगढ़ में भीषण गर्मी से राहत,अंधड़ चलने के साथ बारिश होने के आसार

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा है कि स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव बतायें कि वे राहुल की कांग्रेसी अदालत में भूपेश बघेल की शिकायत लेकर कब जा रहे हैं और यह भी बता दें कि क्या मामले में भी ढाई ढाई साल जैसा हश्र नहीं होगा, इसकी क्या गारंटी है। वैसे बाबा का विरोध में खड़े होना यह तो साबित कर ही रहा है कि हसदेव जंगल कटाई के फैसले में सरकार में अंतर्विरोध है और मुख्यमंत्री के फैसले से मंत्री सहमत नहीं हैं.(What is going on)

read more –BREAKING-हसदेव पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान,टीएस सिंहदेव चाहते हैं तो पेड़ क्या डंगाल तक नहीं कटेगा,गोली चलाने की नौबत नहीं आएगी

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button