ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

मां ने पसंद का खाना नहीं बनाया तो 16 साल की लड़की ने की आत्महत्या

देहरादून :Dehradun Commits Suicide दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक 16 साल की लड़की ने मामूली बात पर आत्महत्या कर ली। उत्तराखंड के देहरादून जिले में एक 16 वर्षीय लड़की ने अपने पसंदीदा खाना नहीं बनाने पर अपनी मां के साथ बहस की और इसके बाद कथित तौर पर अपने घर में छत से लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि बच्ची की पहचान देहरादून के रायपुर के दादा लाखोंड निवासी के रूप में हुई है।

READ ALSO-छत्तीसगढ़ में 146 टीचर्स का तबादला,जिला शिक्षा अधिकारी ने जारी किया आदेश,देखिए पूरी लिस्ट

पसंद का खाना नहीं बनाने पर मां से विवाद
Dehradun Commits Suicide पुलिस ने बताया कि परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों ने जानकारी दी कि लड़की ने रात के खाने के लिए अपनी मां द्वारा पकाए गए पकवान पर नाराजगी व्यक्त की थी और खाना खाने से भी इनकार कर दिया था। इस बाद नाराज होकर अपने कमरे में चली गई और दरवाजा बंद कर लिया था। पहले तो परिवार ने इसे गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन जब बच्ची कई घंटों तक कमरे से बाहर नहीं निकली तो परिजनों को चिंता हुई और कमरे में देखने के लिए गए।

अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने मृत घोषित किया
Dehradun Commits Suicide सब-इंस्पेक्टर भावना कन्नौर ने बताया कि परिवार के सदस्यों ने बच्ची के कमरे का दरवाजा खटखटाया और उसे दरवाजा खोलने के लिए कहा लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। फिर उन्होंने दरवाजा तोड़ा और उसे छत से लटका पाया। परिजन उसे फौरन अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है।

READ ALSO-छत्तीसगढ़ में 146 टीचर्स का तबादला,जिला शिक्षा अधिकारी ने जारी किया आदेश,देखिए पूरी लिस्ट

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button