क्राइमब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

breaking: 14 साल की नाबालिग से रेप, साढ़े 4 महीने की गर्भवति होने के बाद खुला राज, मां के मुंह बोले भाई के बेटे ने ये घिनौना काम , जाने पूरा मामला

मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले में 14 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई है. करीब 5 माह बाद साढ़े 4 महीने की गर्भवति होने पर मामले का खुलासा हुआ है. पीड़िता की मां के मुंह बोले भाई के बेटे ने घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता और उसकी मां की शिकायत पर पुलिस ने पॉस्को एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (Actually the sequence of events is Baroda police)

read also-CG BREAKING: छत्तीसगढ़ में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ , नारायणपुर में घात लगाए नक्सलियों ने DRG की

दरअसल घटना क्रम बड़ौद थाना क्षेत्र है. पीड़िता ने अपनी मां के साथ बडौद थाने में बताया कि उसके पिता की मौत हो चुकी है. करीब 5 माह पहले दोपहर के समय वह अपने घर पर अकेली थी, तब उसकी मां का मुंह बोला भाई का बेटा आया और माता-पिता के बारे में पूछा. नाबालिग ने घर पर कोई नहीं होने की जानकारी दी.तब आरोपी ने पीड़िता से पानी मांगा, जब वह पानी लेने के पलटी इसी दौरान आरोपी ने घर का दरवाजा लगाकर उसके साथ बलात्कार किया. धमकी दी कि अगर वह यह बात किसी को बताएगी तो उसे और उसकी मां को जान से मार देगा. डर के मारे पीड़िता ने किसी को नहीं बताया. पीड़िता ने बताया कि करीब 4 माह से उसके पीरिएड नहीं आ रहे थे, तब उसकी मां आगर के एक निजी अस्पताल में उसका इलाज करवाने पहुंची, जहां डॉक्टर ने उसे 2 सप्ताह यानी करीब साढ़े 4 महीने का गर्भ होना बताया. शर्म के कारण दोनों मां बेटी बडौद पहुंच गए. इसी दौरान अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ. (Actually the sequence of events is Baroda police)

छात्र ने खुद के अपहरण की रची साजिशः फोन कर पिता से ऐंठ लिए 50 हजार, फिर कहानी में आया ट्विस्ट और एक गलती ने खोल दी सारी पोल एसपी राकेश कुमार सगर ने बताया कि पीड़िता गर्भपात करवाना चाहती है, जो न्यायालय की इजाज़त से होगा. जिसके लिए पीड़ित परिवार द्वारा कार्रवाई की जा रही है.

read also-WEATHER UPDATE : राज्य के इन इलाकों में होगी बारिश मौसम विभाग ने दी चेतावनी , जाने पूरी जानकारी

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button