छत्तीसगढ़पॉलिटिक्सब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

BREAKING NEWS: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष किरण देव सिंह रायपुर पहुंचें

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष किरण देव सिंह रायपुर पहुंच चुके है. स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बेहद गर्मजोशी से अपने नेता का स्वागत किया. छत्तीसगढ़ में सत्ता में वापसी के बाद बीजेपी ने आदिवासी नेता विष्णु देव साय को प्रदेश की कमान सौंपी है. वहीं अरुण साव और विजय शर्मा को डिप्टी सीएम की जिम्मेदारी दी गई है. इसी कड़ी में आज जगदलपुर से विधायक किरण देव सिंह को बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व ने छत्तीसगढ़ बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है।

नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष भाजपा किरण सिंह देव ने एयरपोर्ट पर मीडिया से कहा कि, सबसे पहले भाजपा के सभी राष्ट्रीय वरिष्ठ नेताओं का हमारे छत्तीसगढ़ प्रांत के प्रभारी और सह प्रभारी वरिष्ठ नेताओं का मैं धन्यवाद व्यापित करना चाहता हूं. उन्होंने मेरे ऊपर विश्वास जताया है और निश्चित रूप से प्रदेश के वरिष्ठ जन सभी के साथ मिलकर एक समन्वय स्थापित करेंगे. पूर्व के प्रदेश अध्यक्षों ने जिस तरीके से भाजपा को प्रदेश में गति प्रदान की है निश्चित रूप से सभी वरिष्ठ के मार्गदर्शन और सहयोग से सरकार की जितनी योजनाएं है, उन्हें हम और लोगों तक पहुचायेंगे. शीतकालीन सत्र में मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ के किसान भाइयों को औऱ उनके परिवार के सदस्यों को जो सौगात दी है, उसके लिए भी मैं उनका भी धन्यवाद देता हूं।

किरण सिंह देव लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि, भाजपा का कार्यकर्ता चुनौतियों से घबराते नहीं है, भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता निष्ठावान कार्यकर्ता है. भाजपा आने वाले लोकसभा चुनाव में 11 की 11 लोकसभा सीट जीतेंगी. केंद्रीय नेतृत्व ने एक आदिवासी समाज से हमारे वरिष्ठ नेता को मुख्यमंत्री बनाया है. निश्चित रूप से यह बहुत अच्छा संदेश है, भाजपा की केंद्र या राज्य की सरकार हो उन्होंने हमेशा आदिवासी और सभी समाजों के लिए सोचा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button